scriptप्रशासन शहरों के संग-गांवों के संग अभियान का औचक निरीक्षण करेंगे गहलोत | Gehlot will do surprise inspection of the campaign | Patrika News

प्रशासन शहरों के संग-गांवों के संग अभियान का औचक निरीक्षण करेंगे गहलोत

locationजयपुरPublished: Sep 27, 2021 10:52:42 pm

Submitted by:

firoz shaifi

2 अक्टूबर के बाद कई जिलों में औचक निरीक्षण के लिए सीएम गहलोत के जाने का कार्यक्रम प्रस्तावित

ashok gehlot

ashok gehlot

जयपुर। प्रदेश में 2 अक्टूबर से शुरू हो रहे प्रशासन शहरों के संग और प्रशासन गांवों के संग अभियान को सफल बनाने की तैयारियां सरकार ने शुरू कर दी है। प्रशासन शहरों के संग और गांवों के संग अभियान की कमान भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने खुद संभाली हुई है ।

यही वजह है कि लंबे समय के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रशासन शहरों के संग और गांवों के संग अभियान का फीडबैक इस बार मुख्यमंत्री आवास से नहीं बल्कि ग्राउंड पर जा कर लेंगे। सरकार से जुड़े सूत्रों की माने तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 2 अक्टूबर के प्रदेश के कई जिलों में प्रशासन शहरों के संग गांवों के संग अभियान का औचक निरीक्षण करने हेलिकॉप्टर से जाने वाले हैं। जहां वे ऑन द स्पॉट शिविरों जाकर लोगों से बात कर अभियान का फीडबैक लेंगे। मुख्यमंत्री कार्यालय से सभी मंत्रियों को भी अपने प्रभार वाले जिलों में जाकर शिविरों का निरीक्षण करने के निर्देश दिए गए हैं।

लंबे समय से सीएमआर से ही बैठकें ले रहे हैं मुख्यमंत्री
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पहले कोविड संक्रमित होने और और उसके बाद तबीयत नासाज होने के चलते लंबे समय से मुख्यमंत्री आवास पर ही वर्चुअल बैठक लेकर संबंधित विभागों के कामकाज का फीडबैक लेते आ रहे हैं, लेकिन अब 2 अक्टूबर से शुरू होने वाले प्रशासन शहरों के संग, गांवों के संग अभियान के जरिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सीएमआर से बाहर निकल कर जनता के बीच जाने वाले हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो