जर्मनी के दो बार में बरसाई गोलियां, नौ की मौत

जर्मनी के हनाऊ शहर में बुधवार रात एक शख्स ने दो बार में गोलियां बरसाकर नौ लोगों की जान ले ली, जबकि पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। बाद में संदिग्ध हमलावर और उसकी ७2 वर्षीय मां घर में मृत अवस्था में पाए गए। पुलिस नस्लीय हमले के आधार पर जांच कर रही है।

बर्लिन . जर्मनी के हनाऊ शहर में बुधवार रात एक शख्स ने दो बार में गोलियां बरसाकर नौ लोगों की जान ले ली, जबकि पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। बाद में संदिग्ध हमलावर और उसकी ७2 वर्षीय मां घर में मृत अवस्था में पाए गए। पुलिस नस्लीय हमले के आधार पर जांच कर रही है। पहला हमला रात करीब 10 बजे मिडनाइट बार में हुआ। यहां हुई गोलीबारी में तीन लोग मारे गए।
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घटना के बाद हमलावर एक कार से फरार हो गया। इसके बाद हमलावर अरेना बार पहुंचा। डोरबेल बजाने के बाद उसने स्मोकिंग एरिया में लोगों पर गोलियां बरसा दीं। इसमें एक महिला समेत छह लोगों की मौत हो गई। मारे गए 9 लोगों में पांच कुर्दिश मूल के थे। पुलिस जब संदिग्ध हमलावर की तलाश करते हुए उसके घर पहुंची तो उसका शव मिला। उसकी पहचान तोबियस आर (43) के रूप में हुई।
मेयर बोले, लंबे समय तक रहेगा दुख
पुलिस ने बताया कि संदिग्ध ने मां को मारने के बाद खुदकुशी कर ली। मेयर क्लॉस कमिंसकी ने कहा कि यह एक भयानक शाम थी, जो निश्चित रूप से हमें लंबे, लंबे समय तक परेशान करेगी और हम दुख के साथ इसे याद करेंगे।

dhirya Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned