scriptRajasthan Election- खुद के लिए खुद का वोट नहीं डाल पाए घनश्याम तिवाड़ी | Ghanshyam Tiwari Caste Vote in Other Constituency | Patrika News

Rajasthan Election- खुद के लिए खुद का वोट नहीं डाल पाए घनश्याम तिवाड़ी

locationजयपुरPublished: Dec 07, 2018 04:04:47 pm

Submitted by:

santosh

Rajasthan Election 2018- भारत वाहिनी दल के प्रदेशाध्यक्ष और सांगानेर से उम्मीदवार घनश्याम तिवाड़ी खुद के लिए वोट नहीं दे पाए।

घनश्याम तिवाड़ी

बोले घनश्याम तिवाड़ी : देश में तानाशाही नहीं लोकतांत्रिक शासन है ,लोकतंत्र में जनता चुनती है सीएम

जयपुर। भारत वाहिनी दल के प्रदेशाध्यक्ष और सांगानेर से उम्मीदवार घनश्याम तिवाड़ी खुद के लिए वोट नहीं दे पाए। दरअसल घनश्याम तिवाड़ी का मतदान केंद्र सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र में आता है।

इसीलिए तिवाड़ी ने अपने मताधिकार का प्रयोग भी सिविल लाइंस सीट पर जनप्रतिनिधी चुनने के लिए किया। मालूम हो कि घनश्याम तिवाड़ी खुद भारत वाहिनी पार्टी के टिकट से सांगानेर विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ रहे हैं।
तिवाड़ी अपनी पत्नी पुष्पा तिवाड़ी और पुत्रवधू प्राची और मेघा के साथ माई ऑन स्कूल में बने मतदान केंद्र में वोट डालने पहुंचे। तिवाड़ी ने यहां आम लोगों के साथ कतार में खड़े होकर वोट डाला। मतदान के बाद घनश्याम तिवाड़ी ने प्रदेशवासियों से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की।
तिवाड़ी ने कहा कि लोग राजनीतिक दल की जगह उम्मीदवार को देखकर वोट करें। उन्होंने यह भी कहा कि मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करते समय यह भी ध्यान रखें कि जिन राजनीतिक दलों ने गलत तरीके से प्रत्याशी चुनकर उतारा है, उन्हें वे सबक सिखाएं।
जिससे कि अगली बार कोई भी राजनीतिक दल गलत तरीके से प्रत्याशी के चुनाव कर जनता पर न थोपे और ऐसे राजनीतिक दलों को इसका सबक भी मिले।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो