scriptआरक्षण के मुद्दे पर बोले तिवाड़ी “गर्वनर के हस्ताक्षर भी हो गए, लेकिन बिल नहीं हो रहा लागू “, राजनीतिक दल जनता को दे रहे हैं धोखा | Ghanshyam tiwari Statement on Reservation | Patrika News

आरक्षण के मुद्दे पर बोले तिवाड़ी “गर्वनर के हस्ताक्षर भी हो गए, लेकिन बिल नहीं हो रहा लागू “, राजनीतिक दल जनता को दे रहे हैं धोखा

locationजयपुरPublished: Sep 09, 2018 06:31:31 pm

Submitted by:

rohit sharma

www.patrika.com/rajasthan-news/

दौसा/जयपुर ।

भारत वाहिनी के मुखिया एवं सांगानेर विधायक घनश्याम तिवाड़ी ने कहा कि आरक्षण के मुद्दे पर राजनीतिक दल जनता को बरगला कर धोखे में डाल रहे हैं। रविवार को जयपुर से धौलपुर जाते समय दौसा व महुवा में पत्रकारों से बातचीत में तिवाड़ी ने कहा कि भारत वाहिनी का मुख्य एजेंडा सामाजिक समरसता, आर्थिक न्याय रहेगा।
विधि मंत्री थे, तब विधेयक पास हो गया था, लेकिन नहीं हो रहा बिल लागू

ब्राह्मण, राजपूत, वैश्य, कायस्थ और जो जातियां ओबीसी में शामिल रहने से वंचित रह गई हैं, उनको 14 प्रतिशत आरक्षण मिलना चाहिए। जब वे विधि मंत्री थे, तब विधेयक पास हो गया था। दोबारा सरकार आई तो उन्होंने मुद्दा उठाया था। बिल पास हुआ पड़ा है। गर्वनर के हस्ताक्षर भी हो गए, लेकिन बिल लागू नहीं हो रहा है।
विधानसभा चुनावों में बजेगी “बांसुरी”

तिवाड़ी ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में उनकी बांसुरी बजेगी। यानि उनकी भारत वाहिनी पार्टी का चुनाव चिह्न बांसुरी है और वे विधानसभा का चुनाव बांसुरी के चुनाव चिह्न पर लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार ने काला कानून पास किया। सरकार अपने 5 वर्ष के काले कारनामों पर पर्दा डालने का काम कर रही है। अब लोकायुक्त का कार्यकाल 5 वर्ष से 8 वर्ष कर दिया है। यही नहीं जब तक नया लोकायुक्त नहीं आए, तब तक चाहे 20 वर्ष कार्यकाल बढ़ाया जा सकता है।
लोकायुक्त को मुख्यमंत्री की जांच करने का अधिकार नहीं है। माइन्स घोटाले की जांच की आंच किसी भी मुख्यमंत्री व मंत्री तक नहीं पहुंचेगी। इस दौरान भारत वाहिनी पार्टी के अलावा ब्राह्मण सहित अन्य समाजों के लोगों ने तिवाड़ी का स्वागत किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो