scriptआकाशीय बिजली गिरने से बेटी की मौत, मां झुलसी, गांव में शोक की लहर | girl died due to lightning in jaipur | Patrika News

आकाशीय बिजली गिरने से बेटी की मौत, मां झुलसी, गांव में शोक की लहर

locationजयपुरPublished: Oct 17, 2021 09:15:36 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

नरैना थाना क्षेत्र के नीमली गांव में रविवार सुबह 6 बजे बाड़े में पशुओं के लिए चारा रखने जा रही युवती की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई, वहीं उसकी मां झुलस गई।

girl died due to lightning in jaipur

नरैना थाना क्षेत्र के नीमली गांव में रविवार सुबह 6 बजे बाड़े में पशुओं के लिए चारा रखने जा रही युवती की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई, वहीं उसकी मां झुलस गई।

जयपुर। नरैना थाना क्षेत्र के नीमली गांव में रविवार सुबह 6 बजे बाड़े में पशुओं के लिए चारा रखने जा रही युवती की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई, वहीं उसकी मां झुलस गई। जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बूंदाबांदी के दौरान एकाएक हुई इस घटना से घर में कोहराम मच गया। हर कोई स्तब्ध रह गया। तेज धमाके के साथ बिजली गिरी, इससे सभी लोग सहम गए। बिजली गिरने से चारा जल गया। बाद में सूचना पर पुलिस व दमकल पहुंची। दमकल ने चारे में लगी आग पर काबू पाया।
नरैना थानाप्रभारी हनुमान सहाय यादव ने बताया कि 6 बजे नीमली गांव में खेत से चारा लाने के बाद बाड़े में चारा रखने जाते समय अल्का (21) पुत्री सत्यनारायण शर्मा पर आकाशीय बिजली गिर गई। इससे इसकी मौके पर मौत हो गई व उसके पास खड़ी मां चम्पा देवी बुरी तरह झुलस गई।
सूचना मिलते ही नरैना पुलिस व दूदू नायब तहसीलदार महेश शर्मा मौके पर पहुंचे व घटना स्थल का जायजा लिया। पुलिस ने शव को नरैना चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया व मां का नरैना चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार करवाया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो