scriptफेसबुक हेक कर अश्लील फोटो किए अपलोड और युवती को बना दिया कॉल गर्ल, पाकिस्तान तक से आने लगे अश्लील फोन | Girl Facebook accounts Hacked in Jaipur, Crime Jaipur | Patrika News

फेसबुक हेक कर अश्लील फोटो किए अपलोड और युवती को बना दिया कॉल गर्ल, पाकिस्तान तक से आने लगे अश्लील फोन

locationजयपुरPublished: Sep 11, 2019 11:08:25 am

Submitted by:

dinesh

Crime Jaipur: एक महिला की फेसबुक को हेक ( Facebook Hack ) कर उस पर कॉल गर्ल ( Call Girl ) लिखकर अश्लील फोटो अपलोड करने का मामला सामने आया है। पीडि़त महिला ने इस संबंध में प्रतापनगर थाने में मामला दर्ज कराया है…

callgirl.jpg
जयपुर। एक महिला की फेसबुक को हेक ( Facebook Hack ) कर उस पर कॉल गर्ल ( Call Girl ) लिखकर अश्लील फोटो अपलोड करने का मामला सामने आया है। पीडि़त महिला ने इस संबंध में प्रतापनगर थाने में मामला दर्ज कराया है। महिला ने बताया कि अज्ञात आरोपियों ने पीडि़ता का वाट्सऐप नंबर और घर की लोकेशन भी अपलोड कर दी। 20 अगस्त को पाकिस्तान के नंबर से एक कॉल आया। फोन करने वाला अश्लील बात करने लगा। उसे धमकाया तो बोला कि फेसबुक पर आपके नाम की आइडी देख फोन किया है। तब पीडि़ता को पता चला कि उसके नाम से एक फेसबुक पेज भी चल रहा है। फेसबुक पर कॉल गर्ल होना बताया गया।
पाकिस्तान के नंबर से आया था फोन
इधर, फेसबुक के जरिए 5000 रुपए ठगे: सांगानेर थाने में एक व्यक्ति ने उसकी फेसबुक हेक कर परिचित व्यक्ति से 5000 रुपए ठगी करने का मामला दर्ज कराया है। श्योपुर निवासी महेशचंद शर्मा ने मामला दर्ज कराया।
युवती ने 1000 रुपए निकलवाए, फिर 5 बार में 46 हजार रुपए निकले
वहीं जयपुर के सांगानेर स्थित रामपुरा रोड पर एटीएम से 1000 रुपए निकलवा कर घर पहुंची युवती के बैंक खाते से पांच बार में 46 हजार रुपए और निकल गए। पीडि़ता को एक के बाद एक कर रुपए निकलने के पांच मैसेज मिले। युवती ने ठगी का पता चलने पर मुहाना थाने में अज्ञात जालसाजों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। गुलाब विहार निवासी ज्योति बैरवा ने रिपोर्ट में बताया कि 7 सितंबर की रात करीब साढ़े आठ बजे रामपुरा रोड स्थित पीएनबी के एटीएम से एक हजार रुपए निकलवाए। इसके बाद घर चली गई और फिर उसके मोबाइल पर 5 ट्रांजेक्शन के जरिए 46 हजार रुपए निकलने के मैसेज आए।
जालसाजों ने दिल्ली में निकाले रुपए
एजी कॉलोनी निवासी सौरभ रावत ने बजाज नगर थाने में एटीएम कार्ड क्लोनिंग के जरिए 42500 रुपए निकाल लिए जाने का मामला दर्ज कराया है। पीडि़त के 9 सितम्बर को एटीएम कार्ड क्लोनिंग के जरिए दस-दस हजार के चार और 2500 का एक ट्रांजेक्शन कर रुपए निकाले गए।

ट्रेंडिंग वीडियो