script

जयपुर की युवती को हुआ नागपुर की युवती से प्यार, महाराष्ट्र में रचाया विवाह

locationजयपुरPublished: Dec 31, 2020 10:44:03 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

फेसबुक के माध्यम से एक साल पहले एक युवती से हुई थी दोस्ती

जयपुर की युवती को हुआ नागपुर की युवती से प्यार, महाराष्ट्र में रचाया विवाह

जयपुर की युवती को हुआ नागपुर की युवती से प्यार, महाराष्ट्र में रचाया विवाह

नाहरगढ़ थाना पुलिस ने दो सप्ताह पहले लापता हुई युवती का पता लगाने के बाद उसे दस्तयाब कर लिया हैं। पुलिस उसे महाराष्ट्र के चिरोली से लेकर जयपुर पहुंची। पूछताछ में युवती ने बताया कि फेसबुक के माध्यम से एक साल पहले उसने काल्पनिक नाम मनीषा भोसले से दोस्ती की थी, जिसमें दोनों ने एक दूसरे के साथ जीवन भर साथ रहने का वादा किया और समलैगिक शादी भी कर ली।
थानाप्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि नाहरगढ इलाके में रहने वाली 18 वर्षीय युवती रहस्यमयी तरीके से लापता हो गई थी। 18 दिसम्बर को परिजनों ने युवती की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। लापता युवती को तलाश करते हुए पुलिस टीम बुधवार को महाराष्ट्र जा पहुंची। युवती को तलाश कर पूछताछ करने पर पता चला कि उसने नागपुर की रहने वाली एक युवती से महाराष्ट्र के एक मंदिर में विवाह किया। जिसके बाद से दोनों साथ रह रही है। जयपुर से 1500 किलोमीटर दूर गढ चिरोली महाराष्ट्र से युवती को पुलिस ने दस्तयाब कर लिया है।
फेसबुक पर हुई दोस्ती – पुलिस ने बताया कि करीब एक वर्ष पूर्व नागपुर निवासी युवती से फेसबुक पर उसकी दोस्ती हुई थी। वह चिरौली महाराष्ट्र में प्राईवेट कंपनी में जॉब करती है। फेसबुक पर दोस्ती होने के बाद दोनों की बातचीत गहरी हो गई और मोबाइल पर भी बातचीत होने लगी। दोनों युवतियों में प्यार बढ़ गया और दोनों ने जीवनभर साथ रहने का वादा कर लिया। 18 दिसम्बर को महाराष्ट्र से युवती जयपुर आई और नाहरगढ रोड पर रहने वाली युवती को अपने साथ लेकर महाराष्ट्र रवाना हो गई। पुलिस ने बताया कि गुमशुदा युवती के पास मोबाइल नहीं होने की वजह से तकनीकी सहायता ली गई। पुलिस पूछताछ में युवती ने चिरोली महाराष्ट्र मंदिर में समलैगिक शादी करना बताया। उसने कहा कि वह अपनी सहेली के साथ रहना चाहती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो