चलती कार में गैंगरेप, सुनसान जगह छोड़ भागे आरोपी

एक इवेंट कंपनी में काम करने वाली युवती से चलती कार में गैंग रेप करने का मामला सामने आया है।

By: santosh

Updated: 03 Dec 2019, 01:08 PM IST

जयपुर। एक इवेंट कंपनी में काम करने वाली युवती से चलती कार में गैंग रेप करने का मामला सामने आया है। हालांकि गैंग रेप करने वालों में से एक युवती का दोस्त है, जिसने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर युवती से बलात्कार किया।

 

आरोपी देर रात कालवाड़ थाना क्षेत्र में युवती को कार से उतारकर भाग गए। पीड़िता कालवाड़ थाने पहुंची, जहां पर मामला जवाहर सर्किल थाने का होने पर वहां की पुलिस को बुलाकर युवती को उनके सुपुर्द किया। जवाहर सर्किल थाना पुलिस गैंग रेप का मामला दर्ज कर आरोपियों को तलाश रही है।

 

पुलिस ने बताया कि सवाईमाधोपुर निवासी 26 वर्षीय युवती जवाहर सर्किल से अपने परिचित युवक के साथ कार में सवार हुई। युवक ने युवती को शराब भी पिला दी। इस दौरान युवक का अन्य साथी वहां आ गया। तीनों कार से शाम छह बजे तक घूमते रहे। इसी दौरान युवकों का तीसरा साथी इनोवा लेकर पहुंचा।

 

तीनों युवकों ने युवती को जबरन इनोवा में बैठा लिया और चलती कार में तीनों ने उससे बलात्कार किया। बाद में देर रात 2 बजे उसे कालवाड़ क्षेत्र में सुनसान जगह छोड़कर भाग गए। शाम छह बजे से करीब 8 घंटे तक तीनों आरोपी, पीड़ित युवती को लेकर घूमते रहे। पुलिस आरोपियों को तलाश रही है।

 

ये खबरें भी जरूर पढ़ें

प्रेमी के साथ मिलकर अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहे पति की हत्या का आरोप

खाप पंचायत का फरमान, रिश्तेदार के शव को कंधा भी नहीं देने दिया

प्रशिक्षण शिविर में शिक्षक और शिक्षिका ने किया नागिन डांस, VIDEO वायरल होने के बाद गिरी गाज

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned