scriptजयपुर में युवती का अपहरण कर गैंगरेप, चेहरे पर ब्लेड से किए वार | girl gangraped in Jaipur rajasthan | Patrika News

जयपुर में युवती का अपहरण कर गैंगरेप, चेहरे पर ब्लेड से किए वार

locationबूंदीPublished: May 16, 2017 12:59:00 pm

Submitted by:

santosh

जयपुर शहर में युवती का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। युवती ने इसका विरोध किया तो उसके चेहरे पर ब्लेड से कई वार किए गए।

rape
जयपुर शहर में युवती का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। युवती ने इसका विरोध किया तो उसके चेहरे पर ब्लेड से कई वार किए गए। इसके बाद उसे बदहवास हालत में सड़क पर फेंक दिया गया। मंगलवार सवेरे सांगानेर इलाके में युवती मिली। स्थानीय लोगों ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी। सांगानेर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। युवती को मेडिकल के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
देर रात तीन युवक ले गए थे बाइक पर

युवती का आरोप है कि उसे सांगानेर से ही तीन युवक बीती रात जबरन अपने साथ बाइक पर बैठा ले गए थे। सुनसान इलाके में ले जाने के बाद तीनों ने उसके साथ रेप करना चाहा। उसने विरोध किया तो उसे बुरी तरह से पीटा गया। बाद में उसके चेहरे पर ब्लेड से वार किया और गंभीर चोटें पहुंचाने की कोशिश की। उसके बाद तीनों ने उसके साथ रेप किया। देर रात ही उसे सांगानेर इलाके में स्थित चौरडिय़ा पेट्रोल पंप के पास फेंककर तीनों फरार हो गए।
इतना पीटा कि नाम भी नहीं बता पा रही पीडि़ता

पुलिस ने बताया कि युवती के साथ जमकर मारपीट हुई है। उसके चेहरे और कमर के निचले हिस्से में भी चोट के निशान मिले हैं। वह अपना नाम नहीं बता पा रही है। हालांकि बोलचाल की भाषा यूपी की तरह लग रही है। वह अपने परिवार या अन्य लोगों के बारे में भी जानकारी नहीं दे पा रही है। फिलहाल उसे मेडिकल ऑब्जर्वेशन में रखा गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो