scriptप्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही युवती इस बात से थी परेशान, फिर ऐसे उठाया खौफनाक कदम | Girl kills herself after Stress | Patrika News

प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही युवती इस बात से थी परेशान, फिर ऐसे उठाया खौफनाक कदम

locationजयपुरPublished: Sep 14, 2018 09:25:48 am

Submitted by:

dinesh

www.patrika.com/rajasthan-news/

Sad
जयपुर। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही एक युवती ने नौकरी नहीं लगने से परेशान होकर फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। युवती के चार भाई-बहनों में से तीन की सरकारी नौकरी लग चुकी थी और वह अपनी बहन के साथ किराए से जयपुर में रहकर Competition Exams की तैयारी कर रही थी। मामला बजाज नगर थाना इलाके का है।
बहन की लगी थी सरकारी नौकरी
हाल ही में उसकी बहन की भी Govt Job लग गई थी इसके बाद वह तनाव में रहने लग गई थी। पुलिस के अनुसार पीपलूं टोंक निवासी चौबिस वर्षीय मीनाक्षी ने शाम को अपने कमरे में चुन्नी से फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। घटना का पता उसकी छोटी बहन रितू के गांव से लौटने पर लगा। इस पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को उतार कर अस्पताल में रखवाया। मृतका के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।
पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। हादसे की सूचना के बाद मृतका के परिवार में कोहराम मच गया। मृतका के पिता भी सरकारी जॉब में है। मृतका चार भाई बहनों में तीसरें नम्बर की थी उससे बड़े दो भाई है।
वहीं दूसरी ओर… यहां महिला ने फांसी का फंदा लगाकर दी जान
जयपुर के खोह नागोरियान थाना इलाके में देर रात एक महिला ने फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। फिलहाल महिला के आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस के अनुसार रैगर मोहल्ला घाटी करोलान निवासी 45 वर्षीय मधु पत्नी अर्जुन लाल ने रात करीब ग्यारह बजे अपने कमरे में चुन्नी से पंखे के फंदा लगाकर जान दे दी। घटना का पता उस समय लगा जब पति कमरे में पहुंचा। इस पर उसने परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को उतार कर अस्पताल में रखवाया। जांच अधिकारी एएसआई अलीमुद्दीन ने बताया कि महिला के आत्महत्या के कारणों को लेकर जांच की जा रही है। आज पोस्टमार्टम के बाद महिला के परिजनों से इस सम्बंध में पूछताछ की जाएगी। रात को महिला का पति शराब पीकर लौटा था ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो