scriptयुवती का मोबाइल चोरी कर भाई व अन्य को भेजे अश्लील फोटो और मैसेज, मामला दर्ज | girl mobile theft and Sent pornographic photos and messages | Patrika News
जयपुर

युवती का मोबाइल चोरी कर भाई व अन्य को भेजे अश्लील फोटो और मैसेज, मामला दर्ज

युवती ने परेशान होकर ली पुलिस की शरण

जयपुरMay 20, 2019 / 02:09 pm

abdul bari

 अन्य को भेजे अश्लील फोटो और मैसेज

युवती का मोबाइल चोरी कर भाई व अन्य को भेजे अश्लील फोटो और मैसेज, मामला दर्ज

जयपुर।
सांगानेर सदर थाना इलाके में युवती का मोबाइल चोरी कर उसके परिजनों को अश्लील फोटो व मैसेज भेजने का मामला सामने आया है।
पुलिस के अनुसार इंद्रपुरी निवासी एक युवती ने मामला दर्ज करवाया कि किसी ने उसका मोबाइल चोरी कर लिया और फिर उसमें खीची गई फोटो को एडिट कर उसके भाई व अन्य परिजनों को भेजा जा रहा है। इससे उसकी परिवार व समाज में बदनामी हो रही है।
पुलिस जुटी पड़ताल में

इस घटना से परेशान होकर युवती ने पुलिस की शरण ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू दी है। मोबाइल नम्बर के आधार पर पुलिस सिरफिरे का पता लगाने का प्रयास कर रही है।
यह भी पढ़ें.. थानागाजी गैंगरेप मामले का वीडियो अपलोड करना पड़ा भारी, आईटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज

इधर, सूदखोर ने महिला से चालीस के मांगे सत्तर हजार

जयपुर। ब्याज माफिया से परेशान एक महिला ने झोटवाड़ा पुलिस से मदद मांगी है। चालीस हजार की एवज में ब्याज माफिया ने उससे सत्तर हजार रुपए मांगे हैं और नहीं देने पर उसे धमकी दी जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
चालीस के बदले सत्तर हजार रुपए मांगे

पुलिस के अनुसार खातीपुरा रोड निवासी शांति भारती ने मामला दर्ज करवाया कि उसने सरोज कंवर से चालीस हजार रुपए उधार लिए थे। कुछ दिन तक किस्त देने के बाद आरोपी ने उससे बीस रुपए सैकड़ा के हिसाब से रुपए देने को कहा। इस पर पीडि़ता ने कुछ दिनों तक राशि दी। इसके बाद उसने यह राशि देने में असमर्थता जाहिर कर दी। सरोज कंवर ने उससे चालीस के बदले सत्तर हजार रुपए मांगे। सरोज कंवर के तानों व धमकियों से परेशान होकर पीडि़ता ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया। जांच अधिकारी एसआइ इमरत सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो