scriptयुवती अपहरण आैर छेड़छाड़ मामले में आरोपित फरार, आॅफिस बंद, फर्जी आर्इडी से खरीदी थी सिम | Girl Molestation and kidnapping case in Jaipur | Patrika News

युवती अपहरण आैर छेड़छाड़ मामले में आरोपित फरार, आॅफिस बंद, फर्जी आर्इडी से खरीदी थी सिम

locationजयपुरPublished: Aug 13, 2017 11:29:00 am

Submitted by:

Abhishek Pareek

पुलिस सरेराह युवती से छेड़छाड़ और अपहरण के मामले में करीब 60 घंटे बाद भी खाली हाथ है।

Molestation
जयपुर। शिप्रापथ थाना पुलिस सरेराह युवती से छेड़छाड़ और अपहरण के मामले में करीब 60 घंटे बाद भी खाली हाथ है। पुलिस ने शनिवार को गोपालपुरा स्थित युवती के कार्यालय पहुंची, लेकिन वहां पर ताला लटका मिला। पुलिस अब युवती के ऑफिस, रास्ते और हॉस्टल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।
पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, जांच में कई टीमें लगी हैं। फरार आरोपित अपूर्व और विशाल के मोबाइल नंबर की आईडी भी फर्जी निकली है। दोनों ने जो आईडी सिम खरीदने में दी है, उस पते पर उस नाम का कोई नहीं रहता हैं। शिप्रापथ थानाधिकारी मुकेश चौधरी ने बताया कि आरोपित विशाल और अपूर्व के मोबाइल भी स्विच ऑफ हैं। पीडि़ता मोबाइल भी बंद आ रहा है। हॉस्टल खाली करके वह भी परिजन के साथ चली गई है। उसके बारे में भी छानबीन की जा रही है, जिससे पीडि़ता के जरिए आरोपितों को खोजा जा सके।
पड़ोसी बोले, नहीं खुला कार्यालय
पुलिस की टीम गोपालपुरा स्थित उस कार्यालय पहुंची, जहां पर युवती नौकरी करती थी। वहां ताला लगा मिला। पड़ोसियों ने बताया कि यह कार्यालय इन दिनों खुल नहीं रहा है। इस पर पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली।
यह था मामला
हम आपको बता दें कि मोबाइल कंपनी में काम करने वाली युवती को हाॅस्टल पहुंचकर उसके बाॅस ने नीचे बुलाया आैर फिर अपहरण कर लिया। युवती चलती कार से कूदी तो वापस खींचने लगा। ये देखकर मौके पर भीड़ जमा हो गर्इ। इसके बाद पीड़ित युवती ने शिप्रापथ थाने में रिपोर्ट दर्ज करार्इ। युवती ने बताया था कि वो एक मोबाइल कंपनी में काम करती है आैर बुधवार को बीकानेर से जयपुर आर्इ थी। पीड़िता के मुताबिक आरोपित विशाल ने युवती से कहा कि वह उससे शादी कर ले। युवती जब कहा कि उसकी शादी हो चुकी है तो विशाल ने मारपीट भी की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो