scriptफेसबुक दाेस्त पर भराेसा करना पड़ा भारी, युवती काे हाेटल में बनाया हवस का शिकार | Girl Raped in hotel in Jaipur Rajasthan | Patrika News

फेसबुक दाेस्त पर भराेसा करना पड़ा भारी, युवती काे हाेटल में बनाया हवस का शिकार

locationजयपुरPublished: Jul 03, 2018 08:48:09 pm

Submitted by:

santosh

एक युवती काे फेसबुक दाेस्त पर भराेसा करना महंगा पड़ गया।

The case of rape registered against the sub-inspector

The case of rape registered against the sub-inspector

जयपुर। एक युवती काे फेसबुक दाेस्त पर भराेसा करना महंगा पड़ गया। युवक ने दाेस्ती की आड़ में युवती काे विश्वास में लेकर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया।

जगतपुरा निवासी 18 वर्षीय युवती ने आराेपी युवके के खिलाफ जवाहर सर्किल थाना पुलिस में मामला दर्ज कराया है। आराेपी नाेएडा, यूपी का रहने वाला है।
जानकारी के मुताबिक, चार साल पहले पीड़िता की नाेएडा के रहने वाले दीपक राठाेड़ से फेसबुक पर दाेस्ती हुर्इ। दाेनाें इसके बाद से लगातार एक दूसरे से संपर्क में थे।

पीड़िता का आराेप है कि दीपक उससे मिलने जयपुर आया था। दीपक ने मिलने के बहाने उसे एक हाेटल में बुलाया आैर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद से आराेपी करीब दाे वर्ष से शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म करता रहा।
जब पीडिता ने शादी के लिए दबाव बनाया ताे आराेपी ने इनकार कर दिया। आराेपी ने पीड़िता की फेसबुक आर्इडी भी हैक कर ली आैर सभी मैसेज डिलीट कर दिए। पुलिस ने इस्तगासे के जरिए मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो