scriptजयपुर में होटल में गई थी युवती, जिसे मानती थी दोस्त, उसने ही कर डाला ऐसा कांड | Girl raped on pretext of marriage | Patrika News
जयपुर

जयपुर में होटल में गई थी युवती, जिसे मानती थी दोस्त, उसने ही कर डाला ऐसा कांड

पीड़िता ने सदर थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जयपुरJun 07, 2024 / 01:55 pm

Manish Chaturvedi

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती को शादी का झांसा देकर रेप करने का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने मिलने के बहाने बुलाकर शादी का वादा कर उसके साथ रेप किया। चोरी-छिपे बनाए अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर रेप करने लगा। सदर थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पुलिस ने बताया कि झोटवाड़ा निवासी 32 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। साल 2019 में मुंबई में काम के सिलसिले में उसकी आरोपी कृष्णा लाल से मुलाकात हुई थी। उसके बाद दोनों की मोबाइल कॉल के जरिए बातचीत होने लगी। धीरे धीरे बात बढ़ी तो दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई। इसके बाद आरोपी फरवरी 2022 में मिलने के लिए जयपुर आया।
सिंधी कैम्प के पास एक होटल में रुका। मिलने के बहाने होटल में उसे बुलाकर जबरदस्ती की। विरोध करने पर आरोपी ने शादी करने का वादा किया। चोरी-छिपे उसका अश्लील वीडियो मोबाइल में बना लिया। अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर देहशोषण करने लगा। शादी करने से मना करने पर धोखे का एहसास हुआ। ब्लैकमेलिंग से परेशान पीड़िता ने सदर थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Jaipur / जयपुर में होटल में गई थी युवती, जिसे मानती थी दोस्त, उसने ही कर डाला ऐसा कांड

ट्रेंडिंग वीडियो