scriptgirl-s-video-made--in-bathroom of umed club jodhpur | बाथरूम में नहा रही थी लड़की के साथ हुआ कुछ ऐसा कि चीख पड़ी | Patrika News

बाथरूम में नहा रही थी लड़की के साथ हुआ कुछ ऐसा कि चीख पड़ी

राजस्थान के सबसे प्रमुख क्लब में शुमार जोधपुर में उमेद क्लब में शॉवर के दौरान एक लड़की का वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। क्लब में स्विमिंग के बाद बाथरूम में लड़की शॉवर ले रही थी कि इसी दौरान किसी ने लड़की का वीडियो बना डाला। इस मामले में जोधपुर पुलिस ने मुकादमा पंजीकृत कर लिया है।

जयपुर

Published: April 30, 2022 09:40:17 pm

जोधपुर.

राजस्थान के सबसे प्रमुख क्लब में शुमार जोधपुर में उमेद क्लब में शॉवर के दौरान एक लड़की का वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। क्लब में स्विमिंग के बाद बाथरूम में लड़की शॉवर ले रही थी कि इसी दौरान किसी ने लड़की का वीडियो बना डाला। इस मामले में जोधपुर पुलिस ने मुकादमा पंजीकृत कर लिया है। पीड़िता लड़की की मां ने आरोपी और एक परिचित के साथ क्लब मैनेजमेंट के चार लोगों को नामजद करते हुए छेड़छाड़, आइटी एक्ट और पोक्सो की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।
1_5.jpg
girl-s-video-made--in-bathroom of umed club jodhpur
मोबाइल से रिकार्ड किया लड़की का विडियो
जोधपुर पुलिस के अनुसार 17 साल वर्षीय किशोरी का आरोप है कि वह गत 24 अप्रेल की शाम क्लब में स्विमिंग के बाद शॉवर लेने बॉथरूम में गई। इस दौरान उसे बाथरूम में ऊपर की तरफ मोबाइल से रिकॉर्डिंग किए जाने का पता लगा। वह तुरंत बाहर आई तो पास वाले बाथरूम से बाहर आए आरोपी आकाश चौपड़ा को उसने पकड़ लिया।
राजीनामा से मामला दबा रहे थे पदाधिकारी
इस दौरान पास खड़े क्लब पदाधिकारी दीपक गहलोत, अर्पित मोदी और दीपक भाटी ने आरोपी आकाश चोपड़ा से मोबाइल ले लिया। इस मामले में पूरी तरह से मदद देने का आश्वासन देते हुए राजीनामा लिखवा लिया। मोबाइल लिफाफे में पैक कर उस पर पीड़िता की मांग के हस्ताक्षर कराते हुए कहा कि मोबाइल पीड़िता की बिना सहमति आरोपी को नहीं सौंपेंगे।
क्लब सदस्य नहीं होने का दबाव
एफआईआर में आरोप है कि दूसरे दिन क्लब बुलाकर यह कहते हुए समझौता करने का दबाव बनाया कि किशोरी क्लब की सदस्य नहीं है।पीड़िता ने कहा कि वह अपनी सहेली की मैंबरशिप पर आई है। क्लब पदाधिकारियों ने पीड़िता के साथ पूरा न्याय करने का आश्वासन देते हुए समझौता करवा दिया। पीड़ित पक्ष ने क्लब के अध्यक्ष हंसराज बाहेती व पदाधिकारियों गहलोत, मोदी व भाटी पर बिना सहमति मोबाइल आरोपी को सौंपने और वीडियो वायरल कर ब्लैकमेल करने का अंदेशा जताते हुए मामला दर्ज करवाया है।
गलत पहचान बता क्लब में घुसी पीड़िता

क्लब अध्यक्ष बाहेती का कहना है कि वे इन दिनों अस्वस्था के कारण क्लब नहीं जा रहे हैं। उन्हें घटना के दूसरे दिन अन्य सदस्यों से पता चला तो उन्होंने दोनों पक्षों को बुलाकर जानकारी ली। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने की मंशा जताई थी। पीड़िता क्लब में गलत पहचान बताकर घुसी थी। क्लब ने इस संबंध में कमेटी बनाकर जांच शुरू करवा दी है। जांच पूरी होने तक आरोपी सदस्य की सदस्यता निलबित कर दी गई है। पत्रिका ने आरोपी क्लब सदस्य का पक्ष जानने की कोशिश की, लेकिन वह उपलब्ध नहीं हो सका।
newsletter

Anand Mani Tripathi

आनंद मणि त्रिपाठी राजस्थान पत्रिका में राजनीति, अपराध, विदेश, रक्षा एवं सामरिक मामलों के पत्रकार हैं। पत्रकारिता के तीनों माध्यम प्रिंट, टीवी और आनलाइन में गहरा और अपनी तेज तर्रार रिपोर्टिंग के लिए जाने जाते हैं। पश्चिम बंगाल के कलकत्ता में जन्म हुआ। प्रारंभिक शिक्षा उत्तर प्रदेश के कानपुर और बस्ती में हुई। माध्यमिक शिक्षा नवोदय विद्यालय बस्ती, फैजाबाद और पूर्वोत्तर त्रिपुरा के धलाई जिले में हुई। अयोध्या के साकेत महाविद्यालय से स्नातक और 2009 में जेआईआईएमसी,दिल्ली से पत्रकारिता का डिप्लोमा किया। हरियाणा से पत्रकारिता आरंभ की। शिक्षा, विज्ञान, मौसम, रेलवे, प्रशासन, कृषि विभाग और मंत्रालय की रिपोर्टिंग की। इंवेस्टिगेटिव रिपोर्टिंग से शिक्षा और रेलवे विभाग के कई भ्रष्टाचार का खुलासा किया। रक्षा मंत्रालय के रक्षा संवाददाता पाठयक्रम-2016 पूरा किया। इसके बाद रक्षा मामलों की पत्रकारिता शुरू कर दी। चीन, पाकिस्तान और कश्मीर मामलों पर तीक्ष्ण नजर रहती है। लेफ्टिनेंट उमर फैयाज की हत्या 2017, राइफलमैन औरंगजेब की हत्या 2018, जम्मू—कश्मीर में बदले 2018 में बदले राजनीतिक समीकरण, पुलवामा हमला 2019, कश्मीर से 370 का हटना, गलवान घाटी मुठभेड़ 2020 को बेहद करीब से जम्मू और कश्मीर में रहकर ही कवर किया। कोरोना काल 2020 में भी लददाख से नेपाल तक की यात्रा चीन के बदलते समीकरण को लेकर की। इसके साथ ही लोकसभा चुनाव 2019 में जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा और पंजाब की रिपोर्टिंग की। 9 नवंबर 2019 को श्रीराम जन्म भूमि अयोध्या मामले में आए फैसले की अयोध्या से कवर किया। 2022 उत्तरप्रदेश् चुनाव को सहारनपुर से सोनभद्र तक मोटर साइकिल के माध्यम से कवर किया। पत्रकारिता से इतर आनंद मणि त्रिपाठी को संगीत और पर्यटन का जबरदस्त शौक है। इन्हें किसी भी कार्य में असंभव शब्द न प्रयोग करने के लिए जाना जाता है...

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

Thailand Open: PV Sindhu ने वर्ल्ड की नंबर 1 खिलाड़ी Akane Yamaguchi को हराकर सेमीफाइनल में बनाई जगहIPL 2022 RR vs CSK Live Updates: 12 ओवर के बाद राजस्थान 3 विकेट के नुकसान पर 80 रनों परसुप्रीम कोर्ट में अपने लास्ट डे पर बोले जस्टिस एलएन राव- 'जज साधु-संन्यासी नहीं होते, हम पर भी होता है काम का दबाव'ज्ञानवापी मस्जिद केसः सुप्रीम कोर्ट का सुझाव, मामला जिला जज के पास भेजा जाए, सभी पक्षों के हित सुरक्षित रखे जाएंशिक्षा मंत्री की बेटी को कलकत्ता हाई कोर्ट ने दिए बर्खास्त करने के निर्देश, लौटाना होगा 41 महीने का वेतनOla-Uber की मनमानी पर लगेगी लगाम! CCPA ने अनुचित व्यवहार के लिए भेजा नोटिस, 15 दिन में नहीं दिया जवाब तो हो सकती है कार्रवाईHyderabad Encounter Case: सुप्रीम कोर्ट के जांच आयोग ने हैदराबाद एनकाउंटर को बताया फर्जी, पुलिसकर्मी दोषी करारInflation Around World : महंगाई की मार, भारत से ज्यादा ब्रिटेन और अमरीका हैं लाचार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.