scriptगल्र्स को पसंद आ रहा फ्रिंज का फ्लेवर | Girls crazy for fringe | Patrika News

गल्र्स को पसंद आ रहा फ्रिंज का फ्लेवर

locationजयपुरPublished: May 17, 2018 03:09:45 pm

Submitted by:

Ashiya Shaikh

कुछ स्टाइल सदाबहार होते है

fringe fashion

fringe fashion


जयपुर .कुछ स्टाइल सदाबहार होते है। बस समय के साथ उनके मिजाज में थोड़ा – बहुत फेरबदल होता है। यह बात सौ फीसदी सटीक बैठती है। फ्रिंज स्टाइल के मामले में ये कहना है एरिया के फैशन डिजाइनर्स का। गल्र्स बताती हैं, इस स्टाइल में बेफिक्र व मस्ती का अंदाज झलकता है। इसलिए इस स्टाइल को ज्यादा प्रिफर कर रही हैं। फैशन एक्सपर्ट बताते हैं, इस स्टाइल की शुरूआत पचास के दशक में रॉकस्टार एल्विस प्रेस्ले ने कि थी। उसके बाद यह यंगस्टर्स के बीच में फेमस हो गया। इस स्टाइल का सबसे ज्यादा क्रेज एरिया की गल्र्स में देखने को मिल रहा है। गल्र्स बताती हैं कि फ्रिंज का फ्लेवर काफी पसंद आ रहा है। इस स्टाइल को फॉलो करके गल्र्स ग्लैमरस लुक पा रहे हैं।

सेलिब्रेटिज भी कर रही प्रिफर
फैशन डिजानर्स की माने तो इस स्टाइल का के्रज आजकल बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ-साथ एरिया गल्र्स पर भी खुब छाया हुआ है। अभी हाल ही में दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट ने एक अवॉर्ड फंक्शन में फ्रिंज जैकेट को अपनी स्टाइलिश ड्रेस के साथ पहना हुआ था।
लंच एंड डेट में बेस्ट
फैशन डिजाइनर नार्मिता बताती हैं कि इस टाइम टीनएज और यंग गल्र्स फ्रिंज को ज्यादातर किटी पार्टी, लंच और डेट पर पहना ज्यादा प्रिफर कर रही हैं। जिससे गल्र्स फंकी लुक पा रही है। जो इस टाइम राजापार्क की गल्र्स का सबसे फेवरेट लुक है।

स्टाइल के साथ मैच करता मेकअप
सुदर्शनपुरा निवासी सीमा गोयल बताती हैं, जब कभी मैं किसी पार्टी या कॉलेज के फंक्शन में जाती हूं तो मैं ज्यादातर फ्रिंज जैकेट को प्रिफर करती हूं। साथ ही इस स्टाइल के ऑकोर्डिंग मेकअप करती हूं। जिससे मुझे मेरा मन चाहा लुक मिलता है।
इन फैब्रिक में
फैशन डिजाइनर्स बताते हैं, फ्रिंज स्टाइल की जैकेट्स और आउटफिट्स लेदर, वेलवेट, ब्लेजर, कोटे्रज, मैटी और लीलन का सबसे ज्यादा यूज कर गल्र्स की फेवरेट टॉप एंड कास्ट्यूम को डिजाइन कर रहे हैं। जो गल्र्स के वॉडरोब में सबसे ज्यादा है।

इन कलर्स में ज्यादा डिमांड
एरिया गल्र्स बताती हैं, इस स्टाइल में सबसे ज्यादा ब्लैक,रेड, क्रीम, ग्रे, वीन कलर, हॉट पिंक और महरून कलर को ज्यादा पहना रही हैं। इससे उनको वेस्टन और फंकी लुक मिल रहा है। रामनगर निवासी स्वाती शर्मा का माना है मैं फ्रिंज स्टाइल की सबसे बड़ी फैन हूं। मेरे पास फ्रिंज की जैकेट, बैग्स और बूट्स हैं। वेस्टन एंड डिफरेंट लुक के लिए फ्रिंज जैकेट और टॉप के साथ फ्रिंज टच की एक्सेसरीज को भी पहन रही हूं।
बलून ड्रेस में फिट फ्रिंज

जैकेट फैशन डिजाइनर्स की माने तो गल्र्स फ्रिंज जैकेट को सबसे ज्यादा बलून ड्रेस के साथ पहन रही है। इसके अलावा प्रिंट्ड और प्ले ड्रेस के साथ पहन रही हैं। साथ ही परफेक्ट लुक के लिए इयररिंग, स्टाइलिश वॉच, रिंग और बूट्स को ज्यादा प्रिफर कर रही हैं।

हैंडबैग्स और फुटवेयर में फ्रिंज का टच
इस टाइम फ्रिंज के टॉप,जैकेट और स्कर्ट के अलावा टोट हैंड्सबैग, लांग बेल्ट वाले पर्स, बेसिक हील्स ,वेज हील्स, बूट्स और हाई हील्स में देखने को मिल रहा है।
वर्जन-
मैं हमेशा से औरों से डिफरेंट लगने में भरोसा करती हूं। इसलिए मैं फ्रिंज टॉप के साथ हैट को प्रिफर करती हूं। जिससे मुझे वेस्टन और फंकी लुक मिलता है।
अंशिका शर्मा

मैं फ्रिंज की जैकेट को प्रिटें्ड ड्रेस या बलून ड्रेस के साथ पहनना पसंद करता हूं। इस ड्रेस के साथ फ्रिंज स्टाइल के हैंड्सबैग और बूट्स को पहनती हूं।
सिमरन वर्मा
इस ड्रेस के साथ मैं अपने लुक के ऑकोर्डिंग मेकअप करती हूं। जिससे मुझे डिफरेंट एंड एलिगेंट लुक मिलता है। मैं कॉलेज पार्टी में फ्रिंज स्टाइल में जाती हूं।
मनीषा सिंह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो