scriptवेब सीरीज गर्ल्स हॉस्टल फेम पारूल गुलाटी आईं जयपुर, बोलीं मंजिल मकसूद हो तो राहें हो जाती हैं आसां, देखें तस्वीरें | Patrika News
जयपुर

वेब सीरीज गर्ल्स हॉस्टल फेम पारूल गुलाटी आईं जयपुर, बोलीं मंजिल मकसूद हो तो राहें हो जाती हैं आसां, देखें तस्वीरें

6 Photos
1 year ago
1/6

महिलाएं निराश ना हों, अपने लक्ष्य को साधने की हर संभव कोशिश करें, उसका पीछा करें। यह कहना है शॉर्क टैंक इंडिया सीजन.2 फाइनलिस्ट फेम एक्ट्रेस पारूल गुलाटी का। गर्ल्स हॉस्टल फेम एक्ट्रेस पारूल शनिवार को जयपुर में थीं।

2/6

एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची पारुल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि फेसबुक के जरिए उन्हें पंजाबी फिल्में मिलीं। इसके बाद एकाध तेलुगु फिल्म भी। उन्होंने बताया कि वेबसीरीज सहित उन्होंने कई टीवी सीरियलों में भी अभिनय किया।

3/6

भगवान का शुक्रिया अदा करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें उनके परिवार का पूरा सहयोग मिला। अभिनय के क्षेत्र में सफलता मिलने के बाद उन्होंने बिजनेस की ओर रुझान किया।

4/6

मां की सिलाई मशीन और मेरी विग बनाने की तकनीक से छोटे से बजट से बिजनेस शुरू किया। कामयाबी मिलती गई और आगे बढ़ती चली गई। आज टर्नओवर 50 करोड़ रुपए तक पहुंच गया है।

5/6

मेरा लक्ष्य 100 करोड़ रुपए का है। पारूल ने शार्क टैंक इंडिया की अपनी जर्नी को शेयर करते हुए कहा कि मंजिल मकसूद हो तो राहें आसां हो जाती हैं।

6/6

उन्होंने कहा कि महिलाओं में असमय बाल झडऩे, कैंसर के इलाज के दौरान कीमियोथैरेपी से गंजापन आने, पहले बच्चे को जन्म देने के बाद सिर पर बाल कम होने की शिकायत तकरीबन आम हो गई हैं। मेरी हेयर टेक्निक ऐसी महिलाओं के लिए काफी उपयोगी साबित होगी।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.