scriptGlazed Vitrified Plant of Future Ceramics | फ्यूचर सिरेमिक का ग्लेज्ड विट्रिफाइड प्लांट | Patrika News

फ्यूचर सिरेमिक का ग्लेज्ड विट्रिफाइड प्लांट

कुल 174 करोड़ निवेश

जयपुर

Published: July 06, 2022 11:59:08 pm

अहमदाबाद. एशियन ग्रैनिटो इंडिया लिमिटेड (एजीएल) की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी फ्यूचर सिरेमिक प्राइवेट लिमिटेड ने गुजरात के मोरबी में लार्ज फोर्मेट ग्लेज्ड विट्रिफाइड टाइल्स (जीवीटी) प्लांट पर काम शुरू किया है। प्लांट का भूमि अधिग्रहण मई 2022 के महीने में पूरा किया गया था। प्लान्ट का भूमि पूजन 1 जुलाई को रथयात्रा के शुभ दिन पर किया गया था। इस यूनिट की स्थापना की कुल 174 करोड़ का खर्च आएगा। एशियन ग्रैनिटो इंडिया लिमिटेड के अध्यक्ष कमलेश पटेल ने कहा, कंपनी अच्छी तरह से परिभाषित विकास रोडमैप के अनुसार प्रगति कर रही है।
प्रस्तावित योजनाओं में व्यावसायीकरण के साथ, एजीएल इन्टिग्रेटेड लक्जरी सर्फेस और बाथवेयर सॉल्यूशंस ब्रांड के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत करने और निकट से मध्यम अवधि के लिए ग्रुप की मार्जिन प्रोफाइल को मजबूत करने की उम्मीद रखती है। कंपनी के एन्हांस्ड स्ट्रैटेजिक इंटीग्रेशन प्रोग्राम (ईएसआईपी) का लक्ष्य मार्जिन का विस्तार करना और कंपनी को लग्जरी सर्फेस और बाथवेयर सॉल्यूशंस प्लेयर्स की लीग टेबल में और आगे ले जाना है। विस्तार योजना कंपनी को मध्यम से लंबी अवधि में टॉपलाइन में 6,000 करोड़ रुपये हासिल करने के अपने विजन के करीब ले जाएगी।
फ्यूचर सिरेमिक प्राइवेट लिमिटेड में विस्तार एशियन ग्रैनिटो इंडिया लिमिटेड की मेगा विस्तार योजनाओं का एक हिस्सा है, जिसके लिए उसने राइट्स इश्यू के जरिए रु. 441 करोड़ जुटाए थे। मेगा विस्तार योजनाओं के तहत, एशियन ग्रैनिटो की मोरबी, गुजरात में जीवीटी टाइल्स, सेनेटरीवेयर और एसपीसी फ्लोरिंग सहित वैल्यू एडेड लक्जऱी सर्फेस और बाथवेयर सेगमेंट में तीन अत्याधुनिक विनिर्माण सुविधाएं स्थापित करने की योजना है। कंपनी मोरबी में भारत के सबसे बड़े डिस्प्ले सेंटर में से एक की स्थापना भी कर रही है। मई 2022 के महीने में, फ्यूचर सिरेमिक प्राइवेट लिमिटेड ने जीवीटी सुविधाओं के विस्तार के लिए 69,506 वर्ग मीटर भूमि का अधिग्रहण किया और आवश्यक प्रक्रियाओं को पूरा किया।
jaipur

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

CBI Raid: दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया के घर पहुंची CBI की टीम, 20 ठिकानों पर चल रही छापेमारीसरकारी बैठक में शामिल हुए लालू के दामाद, मंत्री तेज प्रताप के साथ बहन मीसा के पति शैलेश भी अधिकारियों को हरकाते दिखेक्यों मनीष सिसोदिया के घर पर CBI कर रही छापेमारी? जानिए क्या है पूरा मामलाप्रधानमंत्री मोदी आज गोवा में ‘हर घर जल उत्सव’ को करेंगे संबोधितमथुरा, वृंदावन समेत कई जगहों पर आज है जन्माष्टमी की धूम, जानें पूजा का शुभ मुहूर्त और विधिHappy Janmashtami 2022 Wishes: खास अंदाज में दें श्रीकृष्ण जन्मोत्सव की शुभकामनाएं, भेजें बधाई मैसेज और कोट्सKrishna Janmashtami 2022: श्रीकृष्ण ने कुरुक्षेत्र को ही महाभारत युद्ध के लिए क्यों चुना, क्या है कुरूक्षेत्र का रहस्य?Maharashtra News: महाराष्ट्र के रायगढ़ में हाई अलर्ट, एके-47 सहित हथियार मिलने के बाद जानें अब कैसे हैं हालात
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.