वनडे और टेस्ट में शीर्ष-4 में पहुंचना लक्ष्य : करुणारत्ने

श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने रविवार को नए कोच मिकी आर्थर की जमकर तारीफ की है और कहा है कि टीम का लक्ष्य वनडे और टेस्ट में शीर्ष-4 में शामिल होना है।

By: Lalit Prasad Sharma

Published: 10 May 2020, 11:45 PM IST

कोलंबो. श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने रविवार को नए कोच मिकी आर्थर की जमकर तारीफ की है और कहा है कि टीम का लक्ष्य वनडे और टेस्ट में शीर्ष-4 में शामिल होना है। आर्थर ने पिछले साल दिसंबर में श्रीलंका टीम के मुख्य कोच का कार्यभार संभाला है। उनका करार दो साल का है। करुणारत्ने ने श्रीलंका क्रिकेट की वेबसाइट पर सवालों को जवाब देते हुए कहा, "मिकी बहुत शांत है। उनके पास काफी सारा अनुभव है। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर रणनीति और स्पष्टता काफी जरूरी है। उन्होंने हमारे अंदर जो विश्वास जगाया है वो काफी अहम है। इसने निश्चित तौर पर मदद की है और परिणाम अपने आप बोलते हैं।"

उन्होने कहा, "रैंकिंग काफी अहम शब्द है। मुझे लगता है कि श्रीलंका को वनडे क्रिकेट में शीर्ष-4 में होना चाहिए, और टेस्ट क्रिकेट में भी।" श्रीलंका को पाकिस्तान के हाथों दो टेस्ट मैचों में हार मिली थी। इसके बाद उसने जिम्बाब्वे को अपने घर में मात दी थी। टेस्ट में श्रीलंका इस समय पांचवें स्थान पर है। वनडे में टीम को आठवां स्थान हासिल है। उसने हाल ही में वेस्टइंडीज को 3-0 से मात दी थी। करुणारत्ने ने अपने रोल को लेकर कहा, "खिलाड़ी और टीमें अपनी क्रिकेट का लुत्फ उठा रही है और इसने मेरे काम को आसान कर दिया है।

Lalit Prasad Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned