scriptलाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात चोरी | Gold and silver jewelery worth millions of rupees stolen | Patrika News

लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात चोरी

locationजयपुरPublished: Jul 11, 2020 10:40:10 am

Submitted by:

vinod sharma

जयपुर. चोर एक मकान का ताला तोड़कर लाखों रुपए की लागत (Gold and silver jewelery worth millions of rupees stolen) के सोने-चांदी के जेवरात सहित नकदी पर हाथ साफ कर गए।

लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात चोरी

लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात चोरी

जयपुर. चोर एक मकान का ताला तोड़कर लाखों रुपए की लागत (Gold and silver jewelery worth millions of rupees stolen) के सोने-चांदी के जेवरात सहित नकदी पर हाथ साफ कर गए। चोरी की वारदात करधनी थाना क्षेत्र के निवारू रोड स्थित ताराप्रकाश शर्मा के मकान में हुई। शर्मा के मकान का रात के समय चोरों ने ताला तोड़ दिया। कमरों के अंदर रखी आलमारी का ताला तोड़कर सोने-चांदी के जेवरात निकाल लिए। जेवरातों के साथ घरेलू कीमती सामान भी चोर ले गए। सुबह के समय आलमारी खुली मिलने पर चोरी की पता चला। इसकी सूचना पुलिस के नियंत्रण कक्ष को देकर करधनी थाना में मामला दर्ज कराया गया। एएसआई अमर सिंह ने बताया कि क्षेत्र के बदमाशों से इस बारे में पूछताछ की जाएगी। उन्होंने बताया कि आस-पास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जाएंगे। जिससे चोरों के बारे में पता चल सके। उल्लेखनीय है कि लॉक डाउन के दौरान से पुलिस प्रभावी तरीके से रात में गश्त का दावा करती है। लेकिन पुलिस गश्त को ठेंगा दिखाकर चोर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। आए दिन चोरी की वारादत हो रही है। पीड़ित संबंधित थानों में चोरी की प्राथमिकी दर्ज करा रहे हैं। फिर भी पुलिस मामलों का खुलासा नहीं कर पा रही है।
जयपुर. चोर एक मकान का ताला तोड़कर लाखों रुपए के कीमती सामान पर हाथ साफ कर गए। चोरी की वारदात गोनेर रोड निवासी मुनिराज के मकान में हुई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुनिराज के परिवार के सदस्य रात के समय मुख्य दरवाजे का ताला लगाकर अंदर सो रहे थे। चोर ताले को तोड़कर अंदर घुसे। कमरों में रखी आलमारी का ताला तोड़ दिया, जिसमें से कीमती सामान निकाल लिया। इसके बाद घरेलू सामन को साथ ले गए। सुबह के सामान अस्त-व्यस्त मिलने पर चोरी का पता चला। जिसकी सूचना परिजनों ने शिवदासपुरा थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मौका -मुआयना किया। मकान मालिक मुनिराज ने चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई। इधर कोतवाली थाने में दुकानदार अक्षय मित्तल ने अपनी दुकान पर काम करने वाले लड़के के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कराया है। जिसमें बताया कि दुकान पर काम करने वाला लड़का हर्षित गोस्वामी दवाइयों को चोरी कर ले जा रहा था। उसकी चोरी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
चोरों का नहीं लग रहा सुराग
राजधानी जयपुर सहित ग्रामीण क्षेत्र में आए दिन चोरी की वारदात हो रही है। चोर लाखों रुपए का सामान व सोने-चांदी के जेवरात ले गए। सूने घर व दुकानों को भी चोरों ने निशाना बनाया है। संबंधित थानों में प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद भी पुलिस चोरों का सुराग तक नहीं लगा पा रही है। जिससे लोगों में चोरों का भय बना हुआ है। उल्लेखनीय है कि बजाजनगर, करधनी, गलता गेट, सोडाला, सांगानेर सहित अन्य थाना क्षेत्र के मकान, दुकान व गोदामों में चोरी हो चुकी है। चोरों ने सरकारी कार्यालयों को भी निशाना बना दिया। इसके बाद भी पुलिस की पकड़ से दूर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो