scriptबॉयफ्रैंड का गिफ्ट अंडरगारमेंट में छिपाया, धरी गई… | Gold smuggling: 31 lakh gold seized A lady arrested in jaipur airport | Patrika News

बॉयफ्रैंड का गिफ्ट अंडरगारमेंट में छिपाया, धरी गई…

locationजयपुरPublished: Jan 12, 2021 09:55:24 pm

तस्करी: जयपुर एयरपोर्ट पर पकड़ी गई महिला, पेस्ट बनाकर लाई थी सोना, अंडरगारमेंट में बनाई जेब, छिपा लाई 31 लाख का सोना, जयपुर एयरपोर्ट पर 12 दिन में दूसरी कार्रवाई

a5.jpg
जयपुर. शारजाह से एक महिला अंडरगारमेंट में 31 लाख का सोना छिपाकर जयपुर आ गई। सोना पेस्ट के रूप में था, जिसे उसने अंडरगारमेंट में जेब बनाकर छिपाया हुआ था। जयपुर एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की एयर इंटेलीजेंस विंग ने उसे पकड़ लिया। नए साल के 12 दिन में जयपुर एयरपोर्ट पर यह दूसरी बार सोना पकड़ा गया है।
कस्टम विभाग के कमिश्नर सुभाष अग्रवाल ने बताया कि मुम्बई निवासी 44 वर्षीय उक्त महिला मंगलवार को दिन में शारजाह से फ्लाइट में जयपुर पहुंची थी। कस्टम क्लीयरेंस की जांच में उस पर शक हुआ था। उससे अंडरगारमेंट में बनाई गुप्त जेब से 592 ग्राम सोना बरामद हुआ। सोना प्लास्टिक के पाउच में पेस्ट के रूप में मिला, जिसकी कीमत 31 लाख रुपए आंकी गई है। सोने को गलाकर पेस्ट में बदला गया था।

किया गिरफ्तार, नाम सार्वजनिक करने से इनकार
कस्टम अधिकारियों ने सोना बरामद होने के बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि नाम सार्वजनिक करने से इनकार कर दिया। गौरतलब है कि 20 लाख से ज्यादा कीमत का सोना गैर कानूनी तरीके से लाते पकड़े जाने पर गिरफ्तारी की जाती है।

बॉयफ्रैंड ने दिया था पैकेट

प्रारंभिक पूछताछ में महिला ने बताया कि सोने का पैकेट उसे दुबई में रह रहे उसके बॉयफ्रैंड ने दिया था। आने-जाने का खर्च भी उसी ने वहन किया था। पैकेट देते समय कहा था कि जयपुर एयरपोर्ट पर एक व्यक्ति मिलेगा, उसे देना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो