scriptRajasthan की इस सबसे सुरक्षित जगह पर हो गई चोरी, तीन हजार पुलिसवाले थे | gold stolen from Rajasthan Police Line jaipur | Patrika News

Rajasthan की इस सबसे सुरक्षित जगह पर हो गई चोरी, तीन हजार पुलिसवाले थे

locationजयपुरPublished: Jan 12, 2022 12:24:34 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

गौरतलब है कि इससे पहले जयपुर पुलिस कमिश्नरेट में बाबू के सरकारी क्वाटर से सोने चांदी के जेवर समेत कैश एवं आठ सौ अमरिकी डाॅलर चोरी हो गए थे।

thief.jpg

thief

जयपुर
राजस्थान पुलिस अकादमी यानि प्रदेश की सबसे सुरक्षित जगहए ऐसी जगह जहां एक ही समय में तीन से चार हजार पुलिसकर्मी मौजूद रहते हों। ऐसी जगह भी चोरों ने एंट्री कर ली और उसके बाद हजारों रुपयों के जेवर और कैश लेकर फरार भी हो गए। एक महीने में ही राजस्थान पुलिस अकादमी में चोरी की तीसरी वारदात सामने आई है। चोरी की इन वारदातों के बाद अब अफसर भी हैरान हैं।
ताजा मामले के बारे में शास्त्री नगर थाना पुलिस ने बताया कि जयपुर याातयात पुलिस में हैड कांस्टेबल धर्मवीर यादव की पत्नी बबीता यादव ने केस दर्ज कराया है। बबीता ने पुलिस के बताया कि वे एक जनवरी को रात करीब नौ बजे पास ही एक रेस्टोरेंट में बेटी का जन्मदिन मनाने गए थे। रात करीब ग्यारह बजे तक वापस आ गए। उसके बाद नौ जनवरी को किसी पारिवारिक समारोह में जाने के लिए बबीता ने जेवर पहनने की तैयारी की ।
लेकिन घर की अलमारी में रखी सोने की पांच अंगूठियांए सोने के दो मंगलसूत्रए दो जोडी कानों के झुमकेंए एक सोने की चेन और कैश नहीं मिला। बबीता ने पुलिस को बताया कि सिर्फ एक जनवरी को ही दो घंटे के लिए घर सूना छोड़ा था। उसके बाद अलमारी को भी नहीं खोला था। गौरतलब है कि इससे पहले जयपुर पुलिस कमिश्नरेट में बाबू के सरकारी क्वाटर से सोने चांदी के जेवर समेत कैश एवं आठ सौ अमरिकी डाॅलर चोरी हो गए थे। इससे पहले भी एक पुलिसकर्म के सरकारी क्वाटर में चोरी की वारदात हुई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो