scriptललित मोदी ने BCCI को लिखा पत्र, कहा- मैं क्रिकेट छोड़ रहा हूं, कृपया RCA को फंड जारी करें | Goodbye To Cricket Says Lalit Modi Resigns From Nagaur Cricket Body | Patrika News
जयपुर

ललित मोदी ने BCCI को लिखा पत्र, कहा- मैं क्रिकेट छोड़ रहा हूं, कृपया RCA को फंड जारी करें

ललित मोदी ने बीसीसीआर्इ सीर्इआे राहुल जोहरी आैर राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन को पत्र लिखकर हर तरह के क्रिकेट से दूरी बनाने की बात कही है।

जयपुरAug 12, 2017 / 10:04 am

Abhishek Pareek

Lalit Modi
जयपुर। नागौर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष ललित मोदी ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआर्इ) के सीर्इआे राहुल जोहरी आैर राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन को शुक्रवार देर रात एक पत्र लिखकर हर तरह के क्रिकेट से दूरी बनाने की बात कही है। अपने इस चौंकाने वाले पत्र में मोदी ने लिखा है कि वे खुद को क्रिकेट की दुनिया से पूरी तरह से अलग कर रहे हैं। इसका मुख्य कारण आरसीए की भलार्इ है। मोदी ने आगे लिखा कि वे चाहते हैं कि आरसीए बीसीसीआर्इ जल्द से जल्द रुके हुए फंड रिलीज करे ताकि राजस्थान में क्रिकेट का भविष्य उज्ज्वल हो। मोदी ने साथ ही ये भी लिखा कि भारतीय क्रिकेट से वे 15 साल से जुड़े हैं आैर इस बीच उन्होंने हर तरह का दौर देखा है लेकिन अब समय है कि मैं क्रिकेट से दूर हो जाऊं।
चल रही थी मोदी के इस्तीफे की चर्चा
पिछले कुछ दिनों से मोदी के नागौर क्रिकेट एसोसिएशन के पद से इस्तीफा देने की चर्चा थी। माना जा रहा था कि 19 अगस्त को होने वाली आरसीए की बैठक (जो कि रदद हो गर्इ) के दौरान मोदी अपना इस्तीफा दे सकते हैं।
रुचिर मोदी की हार तो नहीं कारण?
मोदी के इस्तीफे को रुचिर की हार से भी जोड़कर देखा जा रहा है। आरसीए अध्यक्ष पद के चुनावों में रुचिर कांग्रेस के सीपी जोशी से हार गए थे। तभी से अटकलें थी कि जल्द ही मोदी अपना इस्तीफा देंगे।
सभी विवादों पर होगी सुनवार्इ
उधर, हार्इकोर्ट राजस्थान क्रिकेट एसाेसिएशन के सचिव आर एस नांदू के निलंबन से लेकर बीसीसीआर्इ द्वारा आरसीए के निलंबन तक के सभी अंदरुनी विवादों पर सुनवार्इ करेगा। कोर्ट ने आरसीए की बैठक बुलाने पर पाबंदी लगा दी है। वहीं बीसीसीआर्इ को पक्षकार बनाने के निर्देश दिए है। अब इस मामले में 23 अगस्त को सुनवार्इ होगी। न्यायाधीश मनीष भंडारी ने जयपुर जिला क्रिकेट एसोसिएशन की आेर से इकबाल के जरिए दायर याचिका पर यह अंतरिम आदेश दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो