सूने मकान से ले गए लाखों रुपयों का सामान,किराएदार के मकान में चोरी की वारदात

जयपुर. लॉक डाउन के दौरान एक सूने मकान का ताला (Goods worth lakhs of rupees were taken from the house) तोड़कर चोर रात के समय मोटरसाइकिल सहित लाखों रुपए का सामान ले गए

By: vinod sharma

Published: 23 May 2020, 10:38 AM IST

जयपुर. लॉक डाउन के दौरान एक सूने मकान का ताला (Goods worth lakhs of rupees were taken from the house) तोड़कर चोर रात के समय मोटरसाइकिल सहित लाखों रुपए का सामान ले गए। चोरी की वारदात मानसरोवर थाने के कृष्णा नगर में किराए से रहने वाले प्रांशुल खंडेलवाल के मकान में हुई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लॉक डाउन जारी होने पर प्रांशुल किराए के मकान का ताला लगाकर अपने घर टोंक चला गया। रात के समय चोरों ने प्रांशुल के किराए के मकान का ताला तोड दिया। वे मकान के अंदर से मोटरसाइकिल, कम्प्यूटर प्रिंटर, रसोई गैस सिलेण्डर, चूल्हा, कपड़े तथा अन्य घरेलू सामान चोरी कर ले गए। सुबह के मकान मालिक को कमरा खुला मिला तो चोरी का पता चला। इसके बाद पुलिस को सूचना देकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।
नहीं थम रही चोरी की वारदातें
लॉक डाउन में राजधानी जयपुर सहित ग्रामीण क्षेत्र में लगभग दो दर्जन चोरी की वारदात हो चुकी है। चोर लाखों रुपए का सामान व सोने-चांदी के जेवरात ले गए। सूने घर व दुकानों को भी चोरों ने निशाना बनाया है। संबंधित थानों में प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद भी पुलिस चोरों का सुराग तक नहीं लगा पा रही है। जिससे लोगों में चोरों का भय बना हुआ है। उल्लेखनीय है कि बजाजनगर, करधनी, गलता गेट, सोडाला, सांगानेर सहित अन्य थाना क्षेत्र के मकान, दुकान व गोदामों में चोरी हो चुकी है। चोरों ने सरकारी कार्यालयों को भी निशाना बना दिया। इसके बाद भी पुलिस की पकड़ से दूर है।

जयपुर.शिपाप्रथ थाने इलाके की एक दुकान का ताला तोड़कर चोर नकदी सहित कपड़े ले गए। पुलिस से मिली जानकारी जानकारी के अनुसार अग्रवाल फार्म मानसरोवर निवासी देवेन्द्र कुमार पुत्र तोताराम सिंधि के मकान के नीचे कपड़ों की दुकान है। रात के समय चोरों ने दुकान की शटर का ताला तोड़ दिया। शटर का ऊपर उठाकर चोर गल्ले में रखे 13 हजार रुपए की नकदी, 50 शर्ट, 30 जींस तथा एक मोबाइल भी चोर ले गए। सुबह के समय घर से बाहर निकला तब दुकान की शटर खुली मिली। इसके बाद चोरी का पता चला।

vinod sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned