सरकार ने 6 जिलों के प्रभारी सचिव बदले

राज्य सरकार ( rajasthan government ) ने बुधवार को एक आदेश जारी करके 6 जिलों में प्रभारी सचिवों ( secretaries in charge in districts ) को बदल दिया है।

By: Ashish

Published: 16 Dec 2020, 06:53 PM IST

जयपुर
राज्य सरकार ( rajasthan government ) ने बुधवार को एक आदेश जारी करके 6 जिलों में प्रभारी सचिवों ( secretaries in charge in districts ) को बदल दिया है। इनमें से एक आईएएस अधिकारी के केन्द्र में प्रतिनियुक्ति पर जाने से जिले में नया प्रभारी सचिव नियुक्त किया गया है। प्रशासनिक सुधार एवं समन्वय विभाग की ओर से जारी किए गए आदेश के मुताबिक जयपुर के संभागीय आयुक्त समित शर्मा को पाली के स्थान पर अब अलवर का प्रभारी सचिव बनाया गया है। समित शर्मा से पहले अलवर में प्रभारी सचिव नियुक्त वरिष्ठ आईएएस अधिकारी सोमनाथ मिश्रा 30 नवंबर को सेवानिवृत हो चुके हैं। ऐसे में अलवर में समित शर्मा को प्रभारी सचिव बनाया गया है।
वहीं नागौर के प्रभारी सचिव रहे नरेश पाल गंगवार के केन्द्र में प्रतिनियुक्ति पर जाने के चलते अजमेर की संभागीय आयुक्त डॉ वीना प्रधान को नागौर का प्रभारी सचिव नियुक्त किया गया है। आईएएस अधिकारी डॉ आरूषि अजय मलिक को भीलवाड़ा के स्थान पर बारां का प्रभारी सचिव नियुक्त् किया गया है। आईएएस अधिकारी श्रेया गुहा को प9पाली और आईएएस कुंजीलाल मीणा को भीलवाड़ा का जिला प्रभारी सचिव नियुक्त किया गया है। गौरतलब है कि प्रशासनिक सुधार एवं समन्वय विभाग की ओर से पिछले साल जून में नियुक्त किए गए जिला प्रभारी सचिवों की सूची में यह बदलाव किया है। सरकार का दो साल का कार्यकाल गुरूवार को पूरा होने जा रहा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned