scriptबदला शराब बिक्री का समय, अब सुबह 10 से रात 8 बजे तक खुलेंगी दुकानें | Government Changed The Timing Of Liquor Sale | Patrika News

बदला शराब बिक्री का समय, अब सुबह 10 से रात 8 बजे तक खुलेंगी दुकानें

locationजयपुरPublished: Jul 20, 2021 11:18:03 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

प्रदेश में शराब की दुकानों के खुलने को लेकर वित्त विभाग ने मंगलवार को संशोधन कर नए आदेश जारी किए है। अब शराब की दुकानें सुबह 10 से रात 8 बजे तक खुलेंगी।

जयपुर। प्रदेश में शराब की दुकानों के खुलने को लेकर वित्त विभाग ने मंगलवार को संशोधन कर नए आदेश जारी किए है। अब शराब की दुकानें सुबह 10 से रात 8 बजे तक खुलेंगी। यह आदेश तुरंत प्रभाव से लागू हो गया है।
वित्त विभाग ने पूर्व से ही शराब की दुकानों के संदर्भ में समय निर्धारित किया हुआ है। उसके अनुसार शराब की दुकानें सुबह 10 बजे पहले और रात 8 बजे बाद नहीं खुल सकतीं, लेकिन लॉकडाउन की गाइडलाइन की गफलत में शराब की दुकानों के खुलने का जो समय 10 घंटे का था, वह बढ़कर 14 घंटे का हो गया था। अब फिर से यह 10 घंटे का कर दिया गया है।
बदला शराब बिक्री का समय, अब सुबह 10 से रात 8 बजे तक खुलेंगी दुकानें
बता दें कि शराबबंदी आंदोलन जस्टिस फ़ॉर छाबड़ा संगठन की अध्यक्ष पूनम अंकुर छाबड़ा ने गत दिनों मुख्य सचिव निरंजन आर्य, वित्त सचिव टी. रविकांत जी व आबकारी आयुक्त डॉ जोगाराम से मुलाकात की थी। छाबड़ा ने शराब की दुकानों के खुलने के समय में हो गई बढ़ोतरी के बारे में बताया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो