scriptपुजारी मर्डर केस: पीड़ित परिवार से मिला सरकार का प्रतिनिधि मंडल, सहायता राशि सौंपी | Government delegation reached Sapotra to meet the victim's family | Patrika News

पुजारी मर्डर केस: पीड़ित परिवार से मिला सरकार का प्रतिनिधि मंडल, सहायता राशि सौंपी

locationजयपुरPublished: Oct 12, 2020 07:51:55 pm

Submitted by:

firoz shaifi

राजस्थान सरकार का तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल आज करौली जिले के सपोटरा कस्बे में बूकनी गांव पहुंचा और वहां जिंदा जलाए गए पुजारी परिवार से मुलाकात की।

government delegation

government delegation

जयपुर। राजस्थान सरकार का तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल आज करौली जिले के सपोटरा कस्बे में बूकनी गांव पहुंचा और वहां जिंदा जलाए गए पुजारी परिवार से मुलाकात की। सरकार के प्रतिनिधियों ने पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया और हर परिस्थिति में साथ खड़े होने का आश्वासन दिया।

प्रतिनिधिमंडल में शामिल करौली जिले के प्रभारी मंत्री अशोक चांदना,सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी और विधायक रमेश मीणा ने परिवार को राज्य सरकार की ओर से 10 लाख रूपए की सहायता राशि का चैक और पारिवारिक सदस्य को संविदा पर नौकरी के दस्तावेज सौंपे।

साथ ही पीड़ित परिवार के खेत में बोरिंग लगाने और बिजली कनेक्शन देने की मांग को मौके पर तत्काल मंजूर कर लिया गया।पीड़ित परिवार की सुरक्षा के लिए चार पुलिसकर्मियों का जाब्ता भी तैनात किया गया है।

प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने मौके पर धरना लगा कर बैठे लोगों से समझाइश करते हुए आग्रह किया कि किसी भी स्थिति में सामाजिक सौहार्द्र नहीं बिगड़ने दें।पीड़ित परिवार को किसी भी तरह की परेशानी भविष्य में नहीं होगी इसके लिए प्रदेश सरकार पूरी तरह कटिबद्ध है। प्रतिनिधिमंडल के आश्वासन के बाद लोग धरना उठाने को तैयार हो गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो