script‘आप’ का आरोप, जनता को बिजली कनेक्शन काटने की धमकी दे रही है सरकार | government is threatening the public to cut off electricity connection | Patrika News

‘आप’ का आरोप, जनता को बिजली कनेक्शन काटने की धमकी दे रही है सरकार

locationजयपुरPublished: May 23, 2020 09:58:34 am

Submitted by:

firoz shaifi

दिल्ली की तर्ज पर 200 यूनिट बिजली फ्री करने की मांग

aap party

aap party

जयपुर। आम आदमी पार्टी ने राज्य सरकार पर लॉकडाउन के चलते रोजी-रोटी के संकट का सामना कर रही जनता को धमकाने का आरोप लगाया है। आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया कि राज्य सरकार प्रदेश की व्यवस्थाएं ठीक करने की बजाए जनता के बिजली कनेक्शन काटने और पेनल्टी वसूलने की धमकी रही है, जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है।

आप का कहना है कि राज्य सरकार राजधर्म का अपमान करते हुए तुगलकी फरमान जारी कर लोगों को धमका रही है। आप के प्रदेश प्रवक्ता दीपक मिश्रा, अभिषेक जैन बिट्टू और अरविंद अग्रवाल ने कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी जैसे संकट काल के दौरान भी राज्य की कांग्रेस सरकार निर्धन और गरीब-मजदूर परिवारों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रही है।

पिछले 63 दिनों से पूरा देश इस वैश्विक महामारी से जूझने को मजबूर हो रहा है, और राज्य सरकार जनता के घावों पर मरहम लगाने के बजाए उन्हें और दुख पहुंचा रही है।


दिल्ली की तर्ज पर हो 200 यूनिट बिजली फ्री
आप नेताओं ने कहा कि आप पार्टी गहलोदत सरकार से लगातार मांग कर रही है कि वह प्रदेश की जनता को राहत प्रदान करते हुए दिल्ली की तर्ज पर 200 यूनिट बिजली फ्री की घोषणा करें,लेकिन सरकार इस मांग पर कोई ध्यान नहीं दे रही।


आप ने प्रदेश में शुरू किया बिजली आंदोलन
प्रदेश प्रवक्ता दीपक मिश्रा ने बताया कि प्रदेश की जनता को 200 यूनिट बिजली फ्री दिलवाने की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी ने बिजली आंदोलन शुरू किया है। इस आंदोलन में पार्टी के साथ-साथ प्रदेश की जनता का भी पूरा साथ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि अगर सरकार अभी भी नहीं चेती और जनता को बिजली के बिलों में राहत नहीं दी तो आप कार्यकर्ता राज्य सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो