scriptGOVERNMENT THREE YEARS CHIEF MINISTER ASHOK GEHLOT | सीएम गहलोत बोले, ...तो क्या नहीं हो सकता | Patrika News

सीएम गहलोत बोले, ...तो क्या नहीं हो सकता

राज्य सरकार के तीन वर्ष (Government Three Years) पूर्ण होने पर मुख्यमंत्री निवास पर आयोजित राज्यस्तरीय कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Chief Minister Ashok Gehlot) ने कहा कि मजबूत इच्छाशक्ति हो तो क्या नहीं हो सकता। जिस आवासन मंडल (Rajasthan Housing Board) को बंद किया जा रहा था, उसे न केवल हमने रिवायव किया, बल्कि उसने बड़े प्रोजेक्टों का सफलतापूर्वक क्रियान्वयन कर एक मिशाल पेश की है।

जयपुर

Published: December 18, 2021 09:55:58 pm

सीएम गहलोत बोले, ...तो क्या नहीं हो सकता

— राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार ने तीन साल....

जयपुर। राज्य सरकार के तीन वर्ष (Government Three Years) पूर्ण होने पर मुख्यमंत्री निवास पर आयोजित राज्यस्तरीय कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Chief Minister Ashok Gehlot) ने कहा कि मजबूत इच्छाशक्ति हो तो क्या नहीं हो सकता। जिस आवासन मंडल (Rajasthan Housing Board) को बंद किया जा रहा था, उसे न केवल हमने रिवायव किया, बल्कि उसने बड़े प्रोजेक्टों का सफलतापूर्वक क्रियान्वयन कर एक मिशाल पेश की है।
सीएम गहलोत बोले, ...तो क्या नहीं हो सकता
सीएम गहलोत बोले, ...तो क्या नहीं हो सकता
मुख्यमंत्री ने कहा कि राजस्थान आवासन मंडल ने अधिशेष आवासों के निस्तारण के साथ सभी श्रेणियों के लोगों के लिए नए आवासों का निर्माण कार्य भी किया है। आवासन मंडल ने रिकॉर्ड राजस्व अर्जित करके भी चौंकाया है। इसके साथ ही विधायक आवास परियोजना जैसे महत्वपूर्ण कार्य भी राजस्थान आवासन मंडल की ओर से क्रियान्वित करवाए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री ने आवासन आयुक्त को आवासन मंडल की उपलब्धियों के लिए बधाई भी दी।
यूडीएच मंत्री बोले, लीक से हटकर किया काम
इस अवसर पर नगरीय विकास एवं आवासन मंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि राजस्थान आवासन मंडल ने लीक से हटकर काम किए हैं। जिन कामों की उम्मीद आवासन मंडल से कोई नहीं कर सकता था, वो काम आवासन मंडल ने अपने हाथ में लिए हैं। उन्होंने कहा कि कोचिंग हब और सिटी पार्क जैसे महत्वाकांक्षी जनउपयोगी प्रोजेक्टों के साथ चौपाटियों मुंबई का निर्माण भी मंडल की ओर से करवाया गया है। इसके साथ ही मंडल की ओर से अपनी परम्परागत छवि को तोड़ते हुए अपनी गुणवत्ता में बहुत सुधार किया है। इसके साथ ही मंडल द्वारा छोटे शहरों में आवासीय योजनाएं लाकर आम लोगों के घर के सपने को साकार करने का काम किया है।
ये बोले प्रदेशाध्यक्ष...
विधायक गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि आवासन मंडल इस समय उत्कर्ष पर है। जहां मंडल विधायकों के लिए, आईएएस अधिकारियों के लिए आवास बना रहा है वहीं मंडल की ओर से गरीबों के लिए भी आवास बनाने का काम किया जा रहा है। इससे बड़ी बात कोई नहीं हो सकती थी, जिस संस्थान को बंद किया जा रहा था, वह सभी का चहेता बन गया है।
मुख्यमंत्री ने किया स्टॉल का अवलोकन
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जवाहर कला केन्द्र में आयोजित चार दिवसीय राज्य स्तरीय प्रदर्शनी ‘आपका विश्वास -हमारा प्रयास‘ के शुभारम्भ के दौरान राजस्थान आवासन मंडल की स्टॉल का अवलोकन किया। उन्होंने मंडल की उपलब्धियों पर प्रसन्नता जाहिर की। इस अवसर पर आयुक्त पवन अरोड़ा ने उन्हें यहां प्रदर्शित मंडल की उपलब्धियों, योजनाओं और प्रमुख परियोजनाओं की जानकारी दी। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान आवासन मंडल की उपलब्धियों पर आधारित फोल्डर का विमोचन भी किया। इस दौरान उनके साथ नगरीय विकास एवं आवासन मंत्री शांति धारीवाल व नगरीय विकास विभाग के प्रमुख शासन सचिव कुंजीलाल मीणा भी उपस्थित थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Antrix-Devas deal पर बोली निर्मला सीतारमण, यूपीए सरकार की नाक के नीचे हुआ देश की सुरक्षा से खिलवाड़Delhi Riots: दिलबर नेगी हत्याकांड में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, 6 आरोपियों को दी जमानतDelhi: 26 जनवरी पर बड़े आतंकी हमले का खतरा, IB ने जारी किया अलर्टUP Election 2022 : टिकट कटने पर फूट-फूटकर रोये वरिष्ठ नेता ने छोड़ी भाजपा, बोले- सीएम योगी भी जल्द किनारे लगेंगेपंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशफिल्म लुकाछुपी-2 की शूटिंग पर बवाल, परीक्षा स्थल पर लगा दिया सेट, स्टूडेंट्स ने किया हंगामासोशल मीडिया पर छाया कमलनाथ का KGF अवतार, देखें वीडियोIPL 2022 के लिए लखनऊ टीम ने चुने 3 खिलाड़ी, KL Rahul पर हुई पैसों की बरसात
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.