राज्यपाल मिश्र ने थाली बजाकर हौसला बढ़ाया

Governor kalraj mishra : राज्यपाल कलराज मिश्र रविवार को राजभवन में थाली बजाकर स्वास्थ्य और सुरक्षाकर्मियों के साथ अन्य लोगों के प्रति आभार जताया।

By: Ashish

Published: 22 Mar 2020, 06:34 PM IST

जयपुर

Governor kalraj mishra : राज्यपाल कलराज मिश्र रविवार को राजभवन में थाली बजाकर स्वास्थ्य और सुरक्षाकर्मियों के साथ अन्य लोगों के प्रति आभार जताया। राज्यपाल शाम 5 बजे मुख्य भवन के द्वार पर आए और कोरोना वायरस से बचाने में लगे हुए स्वास्थ्य व सुरक्षाकर्मियों और अन्य लोगों के प्रति थाली बजाकर आभार जताया। राज्यपाल ने पांच मिनिट तक थाली बजाई। इस मौके पर राज्य की प्रथम महिलासत्यवती मिश्र ने भी घंटी बजाई और उनके परिजनों ने भी थाली और ताली बजाई। राज्यपाल ने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए किए गए जनता कर्फ्यू का समर्थन कर प्रदेशवासियों ने एकजुटता का परिचय दिया है। यहां के लोगों ने घर पर रह कर इस महामारी से देश को बचाने में अपनी सक्रिय भूमिका निभाई है। राज्यपाल ने प्रदेशवासियों के प्रति भी आभार जताया।
उपायों की ली जानकारी
राज्यपाल रविवार को कोरोना वायरस से बचाव के लिए प्रदेश में किए जा रहे उपचारों पर निगरानी रखी। राज्य सरकार से प्रत्येक घंटे जानकारी ली। राज्यपाल ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से दूरभाष पर वार्ता हालातों की जानकारी ली। स्वास्थ्य विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव रोहित कुमार सिंह से प्रदेश के प्रत्येक जिले में कोरोना वायरस से बचाव के लिए किए जा रहे प्रयासों की विस्तार से जानकारी ली।
सहयोग करने की अपील की
राज्यपाल ने कहा कि ताली, थाली और घंटियों के नाद से वातावरण में सकारात्मकता पैदा हुई है, जो हमें कोरोना के नकारात्मक प्रभाव से बचायेगा। राज्यपाल ने केन्द्र व राज्य सरकार की कोरोना से लडने की रणनीति में आगे भी प्रदेशवासियों को इसी तरह सहयोग करने की अपील की है।

Corona virus

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned