scriptदो राज्यपालों का ‘मिलन’… ‘गर्मजोशी’ से मुलाक़ात, ‘आत्मीयता’ से बातचीत | Governor Jagdeep Dhankad met Kalraj Mishra and Ashok Gehlot in Jaipur | Patrika News

दो राज्यपालों का ‘मिलन’… ‘गर्मजोशी’ से मुलाक़ात, ‘आत्मीयता’ से बातचीत

locationजयपुरPublished: Sep 25, 2021 01:21:11 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनकड़ का जयपुर दौरा, राजभवन पहुंचकर की राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाक़ात, शिष्टाचार भेंट के दौरान सपत्नीक रहे धनकड़-मिश्र, दोनों राज्यपालों के बीच आत्मीयता से हुई मुलाक़ात
 

Governor Jagdeep Dhankad met Kalraj Mishra and Ashok Gehlot in Jaipur

जयपुर।

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनकड़ ने आज जयपुर स्थित राजभवन पहुंचकर राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाक़ात की। इस शिष्टाचार भेंट के दौरान धनकड़ और मिश्र की पत्नियां भी साथ रहीं।

 

इससे पहले राजभवन पहुंचने पर राज्यपाल मिश्र ने पश्चिम बंगाल राज्यपाल का गुलाब का फूल देकर स्वागत किया। दोनों राज्यपालों ने इस आत्मीय मुलाक़ात के दौरान कई बातें कीं। वहीं धनकड़ के जयपुर दौरे के बीच हुई इस अल्प मुलाक़ात को यादगार बनाने के लिए राज्यपाल मिश्र ने उन्हें स्मृति चिन्ह भी भेंट किया।

 

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनकड़ शुक्रवार को ही कोलकाता से जयपुर पहुंचे थे। वे यहां जनसंघ के सह-संस्थापक पंडित दीनदयाल की जयंती के अवसर पर जयपुर के नज़दीक धानक्या गांव में आयोजित हो रहे व्याख्यानमाला में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने आये हैं।


सीएम गहलोत से मिले धनकड़

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने आज सपत्नीक मुख्यमंत्री निवास पहुंचकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से भी मुलाक़ात की। धनकड़ ने इस दौरान मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और कुशलक्षेम जानी। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की कुछ दिनों पहले ही ऐंजियोप्लास्टी हुई है। इस ऑपरेशन के बाद से वे चिकित्सकों की सलाह पर कुछ दिनों से स्वास्थ्य लाभ ले रहे थे। हालांकि अब मुख्यमंत्री ने धीरे-धीरे नियमित रूप से कामकाज संभाल लिया है और वे विभिन्न विभागों की समीक्षा बैठकें लेकर अधिकारियों की दिशा निर्देश दे रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो