scriptमेरा तिरंगा-मेरा गौरव अभियान का किया शुभारम्भ | Governor KalraJ Mishra launched the campaign | Patrika News

मेरा तिरंगा-मेरा गौरव अभियान का किया शुभारम्भ

locationजयपुरPublished: Aug 07, 2020 05:34:39 pm

Submitted by:

Ashish

मेरा तिरंगा-मेरा गौरव अभियान का शुभारम्भ शुक्रवार को राजभवन में राज्यपाल कलराज मिश्र ( Governor KalraJ Mishra ) ने किया।

Governor KalraJ Mishra launched the campaign

मेरा तिरंगा-मेरा गौरव अभियान का किया शुभारम्भ

जयपुर

Governor KalraJ Mishra : मेरा तिरंगा-मेरा गौरव अभियान का शुभारम्भ शुक्रवार को राजभवन में राज्यपाल कलराज मिश्र ( Governor KalraJ Mishra ) ने किया। इस अवसर पर मिश्र ने कहा है कि मेरा तिरंगा-मेरा गौरव अभियान में अधिक से अधिक लोगो की भागीदारी हो और 15 अगस्त को हर घर पर तिरंगा फहराया जाए, इससे अच्छी बात कुछ हो नहीं सकती है। राष्ट्रीय भावना से ओत प्रोत ऐसे कार्यक्रम करना युवाओं में राष्ट्रीय ध्वज के प्रति भावना बढाता है।

संस्कृति युवा संस्था ( Sanskrit Yuva Sanstha ) अध्यक्ष एवं तिरंगा अभियान के संयोजक पं. सुरेश मिश्रा ने बताया कि प्रत्येक वर्ष की भांति इस बार भी मेरा तिरंगा-मेरा गौरव अभियान चलाया जाएगा, क्योंकि इस वर्ष कोरोनाकाल है। ऐसे में सार्वजनिक कार्यक्रम कम हो रहे है। ऐसी परिस्थिति मे जयपुर शहर में हर घर पर तिरंगा लहराए। इसलिए पूरे जयपुर शहर में 10 हजार परिवारों को निःशुल्क तिरंगा वितरित किया जाएगा। इस अभियान से जुड़ने के लिए संस्कृति युवा संस्था के प्रधान कार्यालय पंचवटी झखोरेश्वर मार्ग बनी पार्क जयपुर पर सम्पर्क किया जा सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो