राज्यपाल की पहल, राजभवन की डॉक्टर्स की टीम को जनसेवा के लिए भेजा

Coronavirus Update : कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सरकार की ओर से किए जा रहे प्रयासों के बीच राज्यपाल कलराज मिश्र ने पहल करते हुए अपने चिकित्सक दल को जनसेवा के लिए राजभवन से मुक्त कर दिया है।

जयपुर
Coronavirus Update : कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सरकार की ओर से किए जा रहे प्रयासों के बीच राज्यपाल कलराज मिश्र ने पहल करते हुए अपने चिकित्सक दल को जनसेवा के लिए राजभवन से मुक्त कर दिया है। ये चिकित्सकीय दल एसएसएस अस्पताल में अपनी सेवाएं देगा। राज्यपाल कोरोना महामारी के बचाव के प्रयासों की नियमित समीक्षा कर रहे हैं। वे लगातार मुख्यमंत्री से दूरभाष पर वार्ता कर हालातों की जानकारी ले रहे हैं। राज्यपाल ने बुधवार को प्रदेश के भीलवाडा, प्रतापगढ, झुन्झुनू और जोधपुर जिले के जिला कलक्टर से जिले के हालातों की जानकारी ली।

राज्यपाल ने अपने चिकित्सक दल को बुधवार को आमजन की सेवा के लिए राज भवन से कार्य मुक्त कर दिया है। राज्यपाल ने कहा है कि इस वक्त प्रदेश की जनता को हर हाल में सुरक्षित रखना है। मिश्र ने नवरात्रा पर्व पर प्रदेश के लिए त्याग की आहूति दी है। उन्होंने राज भवन में राउन्ड दी क्लाक डयूटी पर तैनात मेडीकल टीम को जन सेवा के लिए एसएमएस अस्पताल के लिए रवाना कर दिया। राज्यपाल ने कहा है कि प्रधानमंत्री के लॉक डाउन का वे समर्थन करते हैं।

प्रदेशवासियों को इस लॉक डाउन का अनिवार्य पालन करना है। यह लॉक डाउन कफर्यू जैसा ही है। राज्यपाल ने प्रदेशवासियों से अपील है कि वो घर से बाहर न निकले। सभी लोग एकजुट होकर कोरोना इस महामारी को हराने में सक्रिय भागीदारी निभाएं। राज्यपाल ने अपना एक महीने का वेतन, अपने कार्मिकों का एक दिन का वेतन और राज्यपाल सहायता कोष से कुलमिलाकर 25 लाख 75 हजार की सहायता राशि कोविड—19 सहायता कोष में दी है। राज्यपाल ने दानदाताओं से अपील की है कि वो राज्यपाल सहायता कोष भी राशि दान कर सकते हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned