scriptराज्यपाल ने प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की बधाई दी | Governor wishes Prime Minister Modi on his birthday | Patrika News

राज्यपाल ने प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की बधाई दी

locationजयपुरPublished: Sep 17, 2020 04:48:57 pm

Submitted by:

Ashish

राज्यपाल कलराज मिश्र ( Governor Kalraj Mishra ) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिवस ( Prime Minister Narendra Modi Birthday ) की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं।

PM Narendra Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

जयपुर
Prime Minister Narendra Modi Birthday : राज्यपाल कलराज मिश्र ( Governor Kalraj Mishra ) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिवस ( Prime Minister Narendra Modi Birthday ) की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। मिश्र ने अपने संदेश में कहा है कि” मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि आपके माध्यम से नए भारत का संकल्प शीघ्र पूर्ण हो। आप देश और देशवासियों के लिए ऊर्जा पुंज हैं।आपने अपने उत्कृष्ट नेतृत्व कुशल प्रबंधन और दूरदर्शिता से समाज के हर वर्ग को नव चेतना प्रदान करने का कार्य किया है। महामारी से उत्पन्न प्रतिकूल परिस्थितियों में आपने जनता के लिए एक आदर्श मर्यादा स्थापित की। आपने देश के सामान्य जनमानस के मनोबल को डिगने नहीं दिया। आपके इसी चमत्कारिक व्यक्तित्व ने जनता में विश्वास पैदा किया और आज हम बहुत तेजी से इस महामारी के बुरे दौर से उबर रहे हैं।” राज्यपाल मिश्र ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आरोग्य पूर्ण और ऊर्जावान जीवन की मंगल कामना की। साथ ही अपने और राजस्थान के प्रदेशवासियों की ओर से जन्म दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो