मदन दिलावर पर PCC चीफ डोटासरा ने साधा निशाना, कहा- किसानों के लिए ऐसी भाषा शर्मनाक

राजस्थान में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एवं शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा ने भाजपा नेता एवं विधायक मदन दिलावर के किसानों के प्रति दिए बयान को शर्मनाक बताते हुए कहा है कि इससे भाजपा की सोच लोगों के सामने आ गई है।

By: santosh

Updated: 09 Jan 2021, 03:09 PM IST

जयपुर. राजस्थान में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एवं शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता एवं विधायक मदन दिलावर के किसानों के प्रति दिए बयान को शर्मनाक बताते हुए कहा है कि इससे भाजपा की सोच लोगों के सामने आ गई है। डोटासरा ने दिलावर के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया में यह बात कही।

डोटासरा ने कहा कि भाजपा के विधायक मदन दिलावर का किसानों के लिए आतंकवादी, लुटेरे जैसे शब्दों का इस्तेमाल करना शर्मनाक है। जिस अन्नदाता ने आपके पेट में अन्न पहुंचाया उनके आंदोलन को पिकनिक और बर्ड फ्लू के लिए जिम्मेदार बताया जा रहा है। उनका यह बयान भाजपा की सोच दर्शाता है। इसी तरह राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने भी दिलावर के बयान को शर्मनाक बताते हुए इसे सुनिश्चित रणनीति करार दिया हैं।

उन्होंने कहा कि यह किसानों को दबाने एवं भड़काने का प्रयास हैं। कांग्रेस किसानों के साथ खड़ी है और वह मरते दम तक किसानों के साथ खड़ी मिलेगी। कांग्रेस विधायक रफीक खान ने दिलावर के बयान को असंवेदनशील बताते हुए कहा कि उन्हें शर्म आनी चाहिए कि वह किसानों के खाने पर इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। अपनी मांगों को लेकर संघर्ष कर रहे किसानों के लिए यह कहना कि वे मौज मस्ती कर रहे हैं, यह बड़ी शर्म की बात है।

चिकन-मुर्गे खाकर पिकनिक मना रहे तथाकथित किसान, फैला रहे बर्ड फ़्लू, आंदोलन में हो सकते हैं आतंकवादी: मदन दिलावर

डोटासरा ने कहा कि देश की जनता इस मामले में उन्हें कभी माफ नहीं करेगी। उल्लेखनीय है कि दिलावर ने उनके सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे बयान में कहा कि किसानों के आंदोलन में चिकन बिरयानी खाया जा रहा है, जिससे बर्ड फ्लू फैलने की आशंका है। आंदोलन में इतने लोग एकत्रित हो रहे इनमें आंतकवादी, चोर और लुटेरे भी हो सकते हैं। उन्होंने केन्द्र सरकार से आग्रह किया कि इसलिए इस आंदोलन को समाप्त किया जाना चाहिए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned