scriptgovind Dotasara's target on BJP's Jan Ashirwad Yatra | भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा पर डोटासरा का निशाना, 'यात्रा किसानों के जख्मों पर नमक छिड़कने का काम' | Patrika News

भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा पर डोटासरा का निशाना, 'यात्रा किसानों के जख्मों पर नमक छिड़कने का काम'

-जनता ने ढाई साल पहले 5 साल के लिए आशीर्वाद दिया है अब किस बात का आशीर्वाद लेंगे केंद्र के मंत्री, भाजपा के नेताओं को गांव में नहीं घुसने देंगे किसान और ग्रामीण

जयपुर

Published: August 13, 2021 08:53:19 pm

जयपुर। मोदी सरकार में हाल ही में हुए मंत्रिमंडल फेरबदल के बाद नए मंत्रियों के लिए भाजपा की ओर से निकाले जाने वाली जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने करारा हमला बोला है। डोटासरा ने कहा किसानों के जख्मों पर नमक छिड़कने के लिए भाजपा के नेता आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं, बेहतर होगा कि केंद्रीय मंत्री और भाजपा के नेता इस यात्रा को नहीं निकालें।

govind singh dotasara
govind singh dotasara

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कांग्रेस मुख्यालय में शुक्रवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और भाजपा के खिलाफ किसानों और जनता में आक्रोश व्याप्त है। किसान भाजपा नेताओं को गांवों में घुसने नहीं देंगे।

भाजपा नेताओं को यात्रा निकालने की गलती नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पहले भी भाजपा नेताओं के साथ घटनाएं घटी हैं वह निंदनीय हैं। ऐसी घटनाएं नहीं होनी चाहिए, लेकिन जब केंद्र की मोदी सरकार तानाशाही और हिटलर शाही की तरह काम कर रही है और किसी की नहीं सुन रही है तो फिर जनता में आक्रोश होना लाजमी है। इसलिए भाजपा के मंत्रियों से निवेदन है कि वह किसानों के घावों पर नमक छिड़कने के लिए केंद्र के किसी मंत्री को नहीं भेजे।

यात्रा की बजाए करना चाहिए काम
पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा कि जनता ने भाजपा को ढाई साल पहले ही आशीर्वाद दे दिया था। 25 सांसद भाजपा के चुनकर आए थे, लेकिन आज तक एक फूटी कौड़ी के विकास से काम लेकर नहीं आए। अब किस बात का आशीर्वाद लेने आ रहे हैं, या इस बात का आशीर्वाद ले रहे हैं कि हम किसी को हटाकर मंत्री बने हैं, वह अच्छे नहीं थे। डोटासरा ने कहा कि उन लोगों पर क्या बीत रही होगी जिन्हें हटाकर यह मंत्री बने हैं।

मोदी-शाह की हां में हां मिलाने वाले बने मंत्री
डोटासरा ने कहा कि जनता के दुख-दर्द में खड़े रहने वाले और उनकी तकलीफ समझने वाले सांसदों की बजाए केंद्र सरकार में आईएएस अफसरों को लाकर मंत्री बनाया गया है, यह वह लोग हैं जो केवल अमित शाह-मोदी की हां में हां करते हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सतीश पूनिया को समझना चाहिए कि जनता ने भाजपा को 5 साल काम करने के लिए चुना है, ढाई साल के लिए नहीं, इसलिए जनता के बीच अब आशीर्वाद लेने नहीं बल्कि उनकी समस्याओं का समाधान करने, उनकी बात सुनने और उनके लिए बजट में बेहतर क्या कर सकते हैं ऐसी बातें लेकर जाना चाहिए।

ऑक्सीजन कंस्ट्रक्टर की आज तक जांच नहीं
पीसीसी चीफ ने कहा कि कोरोना काल में नकली ऑक्सीजन कंस्ट्रक्टर भेज गए, उसका भांडा फोड़ हुआ चो उसकी जांच की बात कही थी लेकिन उसकी जांच आज तक नहीं हो पाई है और उन नकली ऑक्सीजन कंस्ट्रक्टर की वजह से हजारों लोगों की जान चली गई थी। उसका आज तक कोई जवाब नहीं दिया।

डोटासरा ने कहा कि कोरोना काल में जब कांग्रेस के लोग जान बचाने का काम कर रहे थे तब भाजपा और आरएसएस के लोग कहीं दिखाई नहीं दे रहे थे। एक दिन भी आरएसएस और भाजपा के लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग नहीं की कि ऑक्सीजन के अभाव में लोगों की जान जा रही है, लोगों को ऑक्सीजन और दवाइयां उपलब्ध करवाई जाए। अब काम करने वाले लोगों पर ही बयान बाजी कर रहे हैं।

पंचायत जिला परिषद चुनाव में करेंगे जीत दर्ज
डोटासरा ने कहा कि 6 जिलों में होने वाले पंचायत-जिला परिषद चुनाव में पार्टी सभी जगह अपने बोर्ड बनाएगी क्योंकि कांग्रेस की सरकार ने ढाई साल में शानदार काम किया है। कोरोना का प्रबंधन सबके सामने है और सत्ता और संगठन में बेहत तालमेल है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कम उम्र में ही दौलत शोहरत हासिल कर लेते हैं इन 4 राशियों के लोग, होते हैं मेहनतीबाघिन के हमले से वाइल्ड बोर ढेर, देखते रहे गए पर्यटक, देखें टाइगर के शिकार का लाइव वीडियोइन 4 राशि की लड़कियों का हर जगह रहता है दबदबा, हर किसी पर पड़ती हैं भारीआनंद महिंद्रा ने पूरा किया वादा, जुगाड़ जीप बनाने वाले शख्स को बदले में दी नई Mahindra BoleroFace Moles Astrology: चेहरे की इन जगहों पर तिल होना धनवान होने की मानी जाती है निशानीइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशदेश में धूम मचाने आ रही हैं Maruti की ये शानदार CNG कारें, हैचबैक से लेकर SUV जैसी गाड़ियां शामिल

बड़ी खबरें

Republic Day 2022 LIVE updates: राजपथ पर दिखी संस्कृति और नारी शक्ति की झलक, 7 राफेल, 17 जगुआर और मिग-29 ने दिखाया जलवानहीं चाहिए अवार्ड! इन्होंने ठुकरा दिया पद्म सम्मान, जानिए क्या है वजहजिनका नाम सुनते ही थर-थर कांपते थे आतंकी, जानें कौन थे शहीद ASI बाबू राम जिन्हें मिला अशोक चक्रबिहार में तिरंगा फहराने के दौरान पाइप में करंट से बच्चे की मौत, कई झुलसेरेलवे का बड़ा फैसला: NTPC और लेवल-1 परीक्षा पर रोक, रिजल्‍ट पर पुर्नविचार के लिए कमेटी गठितUP Assembly Elections 2022 : सपा सांसद आजम खां जेल से ही करेंगे नामांकन, कोर्ट ने दी अनुमतिहाईवे के ओवरब्रिजों में सीरियल बम प्लांट, जानिए सीएम योगी के लिए लेटर में क्या लिखा, Videoकिसान मनाएंगे विश्वासघात दिवस, करेंगे पीएम मोदी का पुतला दहन, जानिए क्यों ?
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.