scriptलंबे समय बाद कार्यकर्ताओं की सुध लेंगे डोटासरा, पीसीसी में होगी सुनवाई | Govind Dotasara will hear the problems of Congress workers | Patrika News

लंबे समय बाद कार्यकर्ताओं की सुध लेंगे डोटासरा, पीसीसी में होगी सुनवाई

locationजयपुरPublished: Nov 20, 2020 10:31:56 am

Submitted by:

firoz shaifi

तीन दिन कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुनेंगे पीसीसी चीफ, 23 24 और 25 नवंबर को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में होगी सुनवाई

govind singh dotasara

govind singh dotasara

जयपुर। प्रदेश में सरकार बनने के बाद भी मंत्रियों-विधायकों की ओर से कार्यकर्ताओं के काम नहीं होने की लगातार आ रही शिकायतों और कार्यकर्ताओं के बीच बढ़ती नाराजगी को भांपते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं की सुध लेना शुरू कर दिया है। कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुनने और उनके गिले शिकवे दूर करने के लिए डोटासरा प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में लगातार तीन कार्यकर्ताओं की फरियाद सुनेंगे।

इसकी शुरुआत 23 नवंबर से होने जा रही है। पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा 23, 24 और 25 नवंबर को कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनकी व्यथा सुनेंगे। गोविंद सिंह डोटासरा 23 नवंबर को दोपहर तीन बजे पीसीसी में कार्यकर्ताओं से मिलेंगे, इसके बाद 24 नवंबर को सुबह 11 बजे से और 25 नवंबर को सुबह 11 बजे कार्यकर्ताओं से व्यक्तिगत मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनने के साथ ही मौके पर ही उनका निस्तारण करेंगे।

नाराजगी की शिकायतें पहुंची थी पीसीसी
सूत्रों की माने तो मंत्री-विधायकों की ओर से कार्यकर्ताओं की समस्याएं नहीं सुनने और उनकी उपेक्षा किए जाने जाने की शिकायतें लगातार प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पहुंची थीं, प्रदेश प्रभारी अजय माकन के समक्ष भी कार्यकर्ताओं ने काम नहीं होने का मामला उठाया था, जिस पर माकन ने नाराजगी जताते हुए कार्यकर्ताओं को प्राथमिकता देने को कहा था।

पायलट के समय होती थी सुनवाई
वहीं दूसरी ओर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की शिकायतें सुनने और उनके काम कराने के लिए पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में जनसुनवाई शुरू की थी, जिसमें सप्ताह पांच दिन सभी मंत्री पीसीसी में आकर कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आमजन की भी शिकायतें सुनकर उनका निस्तारण करते थे, हालांकि कोरोना संक्रमण की दस्तक के बाद मार्च माह में पीसीसी में जनसुनवाई कार्यक्रम स्थगित कर दिया गय़ा था। उसके बाद से ही कांग्रेस कार्यकर्ता अपनी समस्याओं को लेकर मंत्रियों-विधायकों के यहां चक्कर लगाते रहते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो