scriptइन मंत्रीजी के पास लोग समस्या समाधान के लिए नहीं, वादे याद दिलाने जाते हैं, देखें वीडियो | govind singh dotasara statement news | Patrika News

इन मंत्रीजी के पास लोग समस्या समाधान के लिए नहीं, वादे याद दिलाने जाते हैं, देखें वीडियो

locationजयपुरPublished: Jan 19, 2019 05:53:44 pm

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

govind singh dotasara

इन मंत्रीजी के पास लोग समस्या समाधान के लिए नहीं, वादे याद दिलाने जाते हैं, देखें वीडियो

जया गुप्ता / जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के मंत्रिमंडल में एक ऐसे भी मंत्री है, जिनके पास लोग समस्या समाधान के लिए, उनके वादे याद दिलाने जाते हैं। यह मंत्री है शिक्षा राज्यमंत्री गोविंद सिंह डोटासरा। डोटासरा ने शनिवार को स्वयं ने यह स्वीकारा कि उनके पास आकर लोग बोलते हैं जो पांच साल विधानसभा में बोला, उसे आप जरूर याद रखना। डोटासरा शिक्षाविद् तेजकरण डंडिया की 109वीं जयंती पर राज्य स्तरीय सम्मान समारोह में बोल रहे थे।

ये बोले मंत्रीजी

डोटासरा ने मंच से चुटकी लेते हुए कहा कि मंत्री बनने के बाद काफी लोग मिलने आते हैं। ज्यादातर अपनी समस्याओं के संबंध में ज्ञापन देते हैं। लोग एक ही बात कहते हैं कि समस्याओं का समाधान हो या नहीं हो, इसकी परवाह नहीं है। पांच साल जो आपने विधानसभा में बोला, उसे जरुर ध्यान रखना। डोटासरा बोले कि हमने विपक्ष की भूमिका में रहते हुए शिक्षा के मुद्दों पर सरकार को खूब घेरा। लेकिन, जब हम सरकार में हैं तो हमारी जिम्मेदारी है वे सारे काम करने की। जिसके लिए हमने पिछली बार तत्कालीन सरकार को विधानसभा में घेरा था।

ट्रेंडिंग वीडियो