script

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा बोले, ‘षड्यंत्र हारेगा लोकतंत्र जीतेगा’

locationजयपुरPublished: Jul 23, 2020 12:24:17 pm

Submitted by:

firoz shaifi

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा बोले, षड्यंत्र हारेगा लोकतंत्र जीतेगा, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष परसराम मदेरणा की जयंती पर श्रद्धांजलि देने पीसीसी आए थे डोटासरा, पीसीसी पदभार के लिए बोले सूरत में ग्रहण करेंगे पदभार, लेकिन पहली लड़ाई षड्यंत्र कर सरकार गिराने वालों से है

Govind Singh Dotasara takes on BJP in Jaipur
जयपुर।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा की राजस्थान की करोड़ों जनता के आशीर्वाद से बनी कांग्रेस सरकार को कोई खतरा नहीं है सरकार 5 साल चलेगी और दोबारा कार्यकर्ताओं के मेहनत से पुनः सत्ता में काबिज होगी।
डोटासरा ने कहा कि आज लोग षड्यंत्र करके कांग्रेस की चुनी हुई सरकार को गिराने में लगे हुए हैं लेकिन हम सभी एकजुट हैं क्योंकि सरकार कांग्रेस कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत के दम पर बनी है। दिल्ली में बैठे लोग लोकतंत्र की हत्या करने पर तुले हैं और धन-बल के आधार पर सरकार गिराने में जुटे हुए हैं।
जल्द बुलाई जाए विधानसभा सत्र

गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि षड्यंत्रकारी लोगों को बेनकाब करने के लिए विधानसभा का सत्र भी जल्दी बुलाया जाना चाहिए, जिससे कि षड्यंत्र करने वालों के चेहरे बेनकाब हो सके। हाई कोर्ट में चल रही सुनवाई को लेकर डोटासरा ने कहा कि हाईकोर्ट को अपना काम करना है, स्पीकर अपना काम कर रहे हैं और सरकार अपना काम कर रही है हमें पूर्ण विश्वास है कि षड्यंत्र हारेगा और लोकतंत्र जीतेगा।
बागी विधायक आना चाहते हैं कांग्रेस में

पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा ने कहा कि बागी विधायकों में से कुछ विधायक वापस हमारे साथ आना चाहते हैं लेकिन उन्हें हमसे संपर्क करने नहीं दिया जा रहा है जब फ्लोर टेस्ट होगा तो वे लोग हमारे ही साथ खड़े नजर आएंगे ।
शुभ मुहूर्त में करेंगे पदभार ग्रहण

अध्यक्ष बनने के बाद पहली पहली बार पीसीसी आए गोविंद सिंह डोटासरा पदभार ग्रहण करने के सवाल पर कहा कि वह शुभ मुहूर्त में और कार्यकर्ताओं को साथ लेकर पदभार ग्रहण करेंगे लेकिन कोरोना को देखते हुए पदभार ग्रहण कार्यक्रम संक्षिप्त होगा।

उन्होंने कहा कि वह छोटे से राजनीतिक जीवन में पीसीसी अध्यक्ष पद पर पहुंचे हैं इसके लिए उन्होंने कांग्रेस आलाकमान का धन्यवाद भी जिताया इससे पहले डोटासरा ने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष परसराम मदेरणा की जयंती पर पीसीसी पहुंचकर उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें याद किया।

पीसीसी पहुंचने पर कार्यकर्ताओं और नेताओं ने उनका स्वागत किया , बड़ी संख्या में आज कार्यकर्ता और नेता भी कांग्रेस कार्यालय पहुंचे थे। पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष मुमताज मसीह खानू खान बुध्वाली, सत्येंद्र भारद्वाज, गिरिराज गर्ग, रुपेश कांत व्यास, बालकृष्ण खींची विजय सारस्वत जैसे पूर्व पदाधिकारी भी पीसीसी पहुंचे थे

ट्रेंडिंग वीडियो