scriptखुले रहेंगे बैंक, लगातार छह दिन बैंक बंद रहने की बातों में कोई सच्चाई नहीं | Govt Clears rumor on closure of bank on social media | Patrika News

खुले रहेंगे बैंक, लगातार छह दिन बैंक बंद रहने की बातों में कोई सच्चाई नहीं

locationजयपुरPublished: Sep 01, 2018 09:01:53 am

Submitted by:

santosh

www.patrika.com/rajasthan-news/

bank close

दमोह, दमोह के ATM में कई दिनों से हालात खराब है किसी में केस नही तो कोई बंद है तो कहीं नोट बंदी जैसी कतारें लगी है शहर के अधिकांश बैंको के एटीएम में केस ही नही पहुँच रहे है जिससे लोग हो रहे परेशान और लंबी कतारों खड़े होने मजबूर हैं

जयपुर। सरकार ने सोशल मीडिया में चल रही उन अफवाहों को खारिज करते हुए को स्पष्ट किया है कि अगले सप्ताह लगातार छह दिन बैंक बंद रहने की बातों में कोई सच्चाई नहीं है। बैंक शाखाएं खुली रहेंगी और इसे लेकर घबराने की कोई बात नहीं है।
वित्त मंत्रालय ने एक बयान जारी कर कहा है कि च्यह स्पष्ट किया जाता है कि बैंक खुले रहेंगे और बैंकिंग गतिविधियां सितंबर के पहले सप्ताह में जारी रहेंगी। बैंक सिर्फ रविवार (2 सितंबर) और दूसरा शनिवार (8 सितंबर) को बंद रहेंगे। सोमवार (3 सितंबर) को राष्ट्रीय अवकाश नहीं है और इस दिन कुछ राज्यों में ही छुट्टी होगी।
मंत्रालय ने कहा कि इन दिनों में भी सभी राज्यों में एटीएम पूरी तरह चालू रहेंगे और ऑनलाइन बैंकिंग लेन-देन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। बैंकों को एटीएम में नकदी की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है, जबकि अन्य दिनों में बैंक खुले रहेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो