बजरी से भरे वाहनों पर नहीं लग रहे 'ब्रेक', शहर में राहगीर को कुचला तो बाहरी इलाके में तीन ट्रॉली जब्त

बजरी से भरे वाहनों पर नहीं लग रहे 'ब्रेक', शहर में राहगीर को कुचला तो बाहरी इलाके में तीन ट्रॉली जब्त
बजरी से भरे वाहनों पर नहीं लग रहे 'ब्रेक', शहर में राहगीर को कुचला तो बाहरी इलाके में तीन ट्रॉली जब्त

abdul bari | Updated: 12 Sep 2019, 01:01:46 AM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

( jaipur crimr news ) चोरी-छिपे खनन कर जयपुर ( jaipur crime news ) बजरी लेकर आ रहे वाहनों पर बुधवार को खनिज विभाग व पुलिस ने कार्रवाई ( police action against sand mafia ) की है। इस कार्रवाई से अवैध रूप से बजरी का परिवहन करने वालों में हड़कंप मच गया।

जयपुर

बजरी खनन पर सुप्रीम कोर्ट की रोक के बावजूद खनन व परिवहन का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। माणक चौक थाना इलाके में बजरी से भरी एक ट्रैक्टर टॉली ( Sand Mafia In Jaipur ) ने बुधवार को सुबह एक पैदल को चपेट में ले लिया। हादसे में व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त ही नहीं हो पाई है। शव को मुर्दाघर में रखवाया है और उसकी शिनाख्त करने के प्रयास किए जा रहे है।

पुलिस ( jaipur police ) ने बताया कि सुबह करीब 8 बजे जौहरी बाजार स्थित घी वालों के रास्ते के नुक्कड़ पर सुबह एक बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली ( Terror Of sand mafia In Rajasthan ) गुजर रही थी। उसी दौरान एक व्यक्ति पैदल आगे चल रहा था। ट्रैक्टर ट्रॉली के ब्रेक नहीं लगा और पैदल को कुचल दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। करीब 45 वर्षीय व्यक्ति ने पेंट-शर्ट पहन रखा था। पुलिस शव की शिनाख्त का प्रयास कर रही है।


इधर, बजरी से भरे वाहन जब्त, माफिया में हड़कंप ( Gravel vehicles seized )

चोरी-छिपे खनन कर जयपुर ( jaipur crime news ) बजरी लेकर आ रहे वाहनों पर बुधवार को खनिज विभाग व पुलिस ने कार्रवाई ( police action against sand mafia ) की है। इस कार्रवाई से अवैध रूप से बजरी का परिवहन करने वालों में हड़कंप मच गया।

भांकरोटा थाना पुलिस ने बताया कि सिरसी रोड के मोज्यामोड़ तिराहे पर कार्रवाई कर अवैध बजरी से भरे तीन ट्रैक्टर-ट्रॉलियों व तीन डंपर को जब्त किया गया है। खनिज विभाग ( Mineral Department ) ने इन पर लाखों रुपए का जुर्माना लगाया है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned