scriptग्रेटर निगमः 10 से योग महोत्सव, 11 बड़े आयोजन..महिलाओं की दिखेगी भागीदारी | Patrika News
जयपुर

ग्रेटर निगमः 10 से योग महोत्सव, 11 बड़े आयोजन..महिलाओं की दिखेगी भागीदारी

आने वाले दिनों में शहरवासी योग के रंग में रंगे नजर आएंगे। ग्रेटर निगम की ओर से योग महोत्सव की तैयारियां शुरू हो गई हैं। 10 जून से निगम महोत्सव की शुरुआत करेगा। 20 जून तक निगम सीमा क्षेत्र में 11 बड़े आयोजन होंगे।शुक्रवार को निगम मुख्यालय में तैयारियों को लेकर महापौर सौम्या गुर्जर ने […]

जयपुरJun 08, 2024 / 12:56 am

Amit Pareek

jaipur

निगम मुख्यालय में योग महोत्सव की तैयारियों को लेकर बैठक।

आने वाले दिनों में शहरवासी योग के रंग में रंगे नजर आएंगे। ग्रेटर निगम की ओर से योग महोत्सव की तैयारियां शुरू हो गई हैं। 10 जून से निगम महोत्सव की शुरुआत करेगा। 20 जून तक निगम सीमा क्षेत्र में 11 बड़े आयोजन होंगे।शुक्रवार को निगम मुख्यालय में तैयारियों को लेकर महापौर सौम्या गुर्जर ने अधिकारियों और योग संस्थाओं के प्रतिनिधियों से बातचीत की। 15 और 16 जून को निगम 1500 मिनट (25 घंटे) का अखंड योग करवाएगा।बैठक में तय हुआ कि 10 जून से निगम मुख्यालय से योग महोत्सव की शुरुआत होगी। महिला सशक्तीकरण के लिए योग थीम पर हो रहे इस योग महोत्सव में निगम महिलाओं की भागीदारी बढ़ाने का निगम प्रयास करेगा। महापौर सौम्या गुर्जर ने कहा कि इन कार्यक्रमों में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा सहित अन्य मंत्रियों को भी आमंत्रित किया जाएगा।
हर जोन में दो-दो स्थान करो चिन्हित

महापौर ने सभी उपायुक्तों को निर्देश दिए कि बड़े आयोजन के लिए हर जोन में दो स्थान चिन्हित किए जाएं। अल्बर्ट हॉल, विद्याधर नगर, सांगानेर स्टेडियम, चित्रकूट स्टेडियम, वैशाली नगर के नर्सरी पार्क, न्यू गेट स्थित रामलीला मैदान में बड़े आयोजन होंगे। 21 जून को योग करते हुए वीडियो शेयर करने वाले लोगों को निगम सर्टिफिकेट भी जारी करेगा।

Hindi News/ Jaipur / ग्रेटर निगमः 10 से योग महोत्सव, 11 बड़े आयोजन..महिलाओं की दिखेगी भागीदारी

ट्रेंडिंग वीडियो