scriptDungerpur : दूल्हे पर तलवार से हमला,मंडप से पहुंचा अस्पताल | Groom Was Attacked With A Sword Reached Hospital From Mandap | Patrika News

Dungerpur : दूल्हे पर तलवार से हमला,मंडप से पहुंचा अस्पताल

locationजयपुरPublished: May 30, 2023 09:22:08 pm

Submitted by:

Anand Mani Tripathi

Groom Was Attacked With A Sword : डूंगरपुर ओबरी थाना क्षेत्र के बरबोदनिया गांव में सोमवार को शादी में विवाद के दौरान दूल्हे सहित अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को सागवाड़ा चिकित्सालय में भर्ती करवाया।

Groom Was Attacked With A Sword

Groom Was Attacked With A Sword : डूंगरपुर ओबरी थाना क्षेत्र के बरबोदनिया गांव में सोमवार को शादी में विवाद के दौरान दूल्हे सहित अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को सागवाड़ा चिकित्सालय में भर्ती करवाया। जानकारी के अनुसार ओबरी थाना क्षेत्र बरबोदनिया निवासी भाविका पुत्री कालू यादव का अपने ही समाज के खड़गदा निवासी चिराग पुत्र प्रभुलाल यादव से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों के परिवार शादी के लिए राजी नहीं होने पर, उन्हाेंने कोर्ट मैरिज कर ली।

शादी के बाद युवती अपने पति के साथ उसके घर रहने लगी। इस पर युवती के पिता ने अपनी बेटी का विवाह सामाजिक रीति-रिवाज के साथ करवाने के लिए दूल्हा पक्ष से वार्तालाप की। दूल्हा पक्ष शादी के लिए राजी हो गया। इसके बाद दूल्हा सोमवार को दुल्हन के साथ बारात लेकर गांव में पहुंचा। वहां पर शादी के बाद किसी बात को लेकर विवाद हो गया और मारपीट हो गई। इस दौरान दूल्हे सहित अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को सागवाड़ा चिकित्सालय में भर्ती करवाया। वहीं, सूचना पर ओबरी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले का शांत किया।

इस मामले को लेकर दूल्हे ने छह जनों के खिलाफ ओबरी पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है। हमले में घायल दूल्हे की पत्नी ने अपने पीहर पक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि विवाद के दौरान उसके पति पर पीहर पक्ष ने तलवार से हमला कर दिया। इससे दूल्हे के सिर पर चोट आई। वहीं, बीच-बचाव करने आए दुल्हन के देवर सहित अन्य लोगों पर भी हमला कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो