scriptजीएसटी नियमों में संशोधन का विरोध, सांसद से मिले व्यापारी | GST RULS JAIPUR TRADERS MP MEET | Patrika News

जीएसटी नियमों में संशोधन का विरोध, सांसद से मिले व्यापारी

locationजयपुरPublished: Feb 26, 2021 10:25:23 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) (Confederation of All India Traders) ने जीएसटी नियमों (GST Rules) में हाल ही में किए कुछ संशोधन के विरोध में जयपुर के व्यापारी (Traders jaipur) शुक्रवार को जयपुर सांसद रामचरण बोहरा (MP Ramcharan Bohra) से मिले। उन्होंने केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण तक व्यापारियों की बात पहुंचाने का आग्रह किया।

जीएसटी नियमों में संशोधन का विरोध, सांसद से मिले व्यापारी

जीएसटी नियमों में संशोधन का विरोध, सांसद से मिले व्यापारी

जीएसटी नियमों में संशोधन का विरोध, सांसद से मिले व्यापारी
— केन्द्रीय वित्त मंत्री तक बात पहुंचाने का किया आग्रह
— 4 मार्च को जीएसटी कमिश्नर के साथ होगी चर्चा

जयपुर। कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) (Confederation of All India Traders) ने जीएसटी नियमों (GST Rules) में हाल ही में किए कुछ संशोधन के विरोध में जयपुर के व्यापारी (Traders jaipur) शुक्रवार को जयपुर सांसद रामचरण बोहरा (MP Ramcharan Bohra) से मिले। उन्होंने केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण तक व्यापारियों की बात पहुंचाने का आग्रह किया। हालांकि भारत बंद को आह्वान का जयपुर में असर नहीं दिखाई दिया। कैट राजस्थान से जुड़े व्यापारियों ने कहना है कि जयपुर बंद के बजाय व्यापारियों की बात केन्द्रीय वित्त मंत्री तक पहुंचाने के लिए सांसद से मुलाकात की गई।
कैट के राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष सुभाष गोयल ने बताया कि जयपुर के बाजारों और विभिन्न व्यापारिक संगठनों के पदाधिकारियों ने सांसद रामचरण बोहरा से मुलाकात कर जीएसटी की विसंगतियों के निराकरण का आग्रह किया। सांसद ने व्यापारियों की समस्याओं और जीएसटी में आ रही विभिन्न दिक्कतों के बारे जानकारी ली। इसके बाद सांसद बोहरा ने राजस्थान के जीएसटी कमिश्नर सी.पी. गोयल से फोन पर बात की। गोयल ने बताया कि आगामी 4 मार्च को जीएसटी कमिश्नर सी.पी. गोयल के साथ व्यापारियों की बैठक होगी। इस दौरान व्यापारियों की समस्याओं पर विस्तृत चर्चा की जाएगी।
कैट के राजस्थान प्रदेश महामंत्री सुरेन्द्र बज ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निवास पर भी ज्ञापन सौंपा गया। सांसद रामचरण बोहरा से जयपुर जिला कैट के अध्यक्ष सचिन गुप्ता, महामंत्री विक्की चेलानी, जयपुर व्यापार महासंघ के कोषाध्यक्ष सोभागमल अग्रवाल, उपाध्यक्ष चंद्र कुमार रुपाणी, मंत्री हरभजन सिंह चावला, ड्राई फ्रूट एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रहलाद अग्रवाल, चांदपोल बाजार व्यापार मंडल के विजय अग्रवाल सहित कई लोग मिले।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो