गुजरात कांग्रेस के विधायक बनें गहलोत सरकार के लिए टेंशन

रात 12 बजे से बंद हो जाएंगी घरेलू उड़ानें, 26 को राज्यसभा चुनाव के लिए मतदान,ऐसे में गुजरात कैसे जाएंगे विधायक , बाड़ाबंदी के चलते जयपुर के शिव विलास रिसोर्ट्स में ठहरे हैं विधायक

By: firoz shaifi

Updated: 24 Mar 2020, 10:44 AM IST

जयपुर। गुजरात राज्यसभा चुनाव में खरीद-फरोख्त की आशंका के चलते तकरीबन 10 दिन पहले जयपुर शिफ्ट किए गए गुजरात कांग्रेस के 67 विधायक लॉक डाउन के चलते गहलोत सरकार के लिए सिरदर्द साबित हो रहे हैं।

दरअसल इसकी एक वजह ये भी कि प्रदेश में कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते पूरे प्रदेश में धारा 144 लागू हुई है। लॉक डाउन के चलते ट्रेनें और बसें भी पूरी तरह से बंद हैं वहीं घरेलू विमान सेवाएं भी आज रात 12 बजे से बंद हो जाएंगी, ऐसे में 26 मार्च को राज्यसभा चुनाव के मतदान के लिए गुजरात कांग्रेस के विधायकों को जयपुर से किस प्रकार गुजरात भेजा जाएगा।

ये सवाल इन दिनों कांग्रेस हलकों में चर्चा का विषय बना हुआ है। अचरोल स्थित शिव विलास रिसोर्ट में ठहरे गुजरात कांग्रेस के विधायकों की मेहमान नवाजी में लगे नेता भी इसी बात लेकर परेशान हैं। नेताओं की परेशानी ये कि आखिर फ्लाइट्स बंद हो जाएंगी तो फिर इन विधायकों को कैसे गुजरात भेजा जाएगा?


आज रात हो सकते हैं रवाना
सूत्रों की माने तो घरेलू विमानों के आज रात 12 बजे बंद होने के चलते आज रात भी गुजरात के विधायकों फ्लाइट से भेजा जा सकता है। हालांकि कहा ये भी जा रहा है कि विधायकों को बसों के द्वारा सड़क मार्ग के जरिए अहमदाबाद भेजा जा सकता है। इसके लिए जिन बसों में उन्हें भेजा जा सकता है उन बसों को पूरी तरह से सेनेटाइज किया जाएगा। वहीं कुछ विधायकों को चौपहिया वाहनों से भेजा सकता है।

Corona virus
firoz shaifi Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned