scriptGulab Chand Kataria: कैमरे के सामने ‘अपशब्द’ बोल गए नेता प्रतिपक्ष, VIDEO VIRAL | Gulab Chand Kataria Controversial Statement During Udaipur Meeting | Patrika News

Gulab Chand Kataria: कैमरे के सामने ‘अपशब्द’ बोल गए नेता प्रतिपक्ष, VIDEO VIRAL

locationजयपुरPublished: Sep 13, 2020 12:39:54 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

बयान को लेकर फिर विवादों में नेता प्रतिपक्ष, प्रतिक्रिया में अपशब्द बोल गए गुलाब चंद कटारिया, सवाल- होश में बोले या फिसल गई ज़बान? उदयपुर नगर निगम के दौरान की बताई जा रही प्रतिक्रिया, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो
 

Gulab Chand Kataria Controversial Statement During Udaipur Meeting

Gulab Chand Kataria Controversial Statement During Udaipur Meeting

जयपुर।

प्रदेश भाजपा के वरिष्ठतम नेताओं में शुमार व विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया एक बार फिर विवादों में फंसते नज़र आ रहे हैं। दरअसल, उनकी मीडिया को दी एक प्रतिक्रिया में अपशब्द विवाद का कारण बन रहे हैं। खासतौर से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनकी यह विवादित प्रतिक्रिया फिलहाल ज़बरदस्त चर्चा में है। वहीं प्रतिक्रिया का वीडियो अंश भी जमकर वायरल हो रहा है। इस बीच मामले को लेकर कटारिया और पार्टी के अन्य नेताओं ने चुप्पी साधी हुई है।
विवादित वीडियो प्रतिक्रिया में कटारिया मीडिया को भला-बुरा कहते दिख रहे हैं। एक सवाल के जवाब में वे कहते दिखाई दे रहे हैं कि ‘मुझे किसी से डर नहीं लगता और मेरे बारे में कोई कुछ भी कहे मैं नहीं डरता।’ इस दौरान एक पत्रकार का बगैर नाम लिए अपशब्द कहते हुए भी दिख रहे हैं।
इसलिए खीजकर तिलमिलाए
जानकारी के अनुसार बीते शुक्रवार को उदयपुर नगर निगम की साधारण सभा की बैठक हुई थी। इस बैठक में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया भी मौजूद रहे। बैठक के दौरान मीडिया को दूर रखा गया था। इसके बाद कांग्रेसी पार्षदों ने साधारण सभा बैठक का बहिष्कार भी किया था।
इस पूरे मामले पर जब पत्रकारों ने कटारिया से सवाल किया तो उन्होंने मीडिया पर ही भड़कते हुए कहा कि मीडिया को जो भी दिखाना है और जो भी लिखना है मीडिया लिख सकता है। वे किसी से नहीं डरते।
बयानों से कई बार चर्चा में रह चुके हैं
ये कोई पहली बार नहीं है जब वरिष्ठ नेता गुलाब चंद कटारिया का कोई बयान या प्रतिक्रिया विवाद का कारण बना हो। मगर ये प्पहाले बार है जब उन्होंने सीधे तौर पर कैमरे के सामने किसी के लिए अपशब्द कहे हों। यही वजह है कि उनका ताज़ा बयान विवाद और चर्चा में है।
मीडिया को लेकर पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान
मीडिया को लेकर कटारिया की भड़ास पहले भी पहले भी सामने आ चुकी है। वर्ष 2017 के दौरान अजमेर में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने मीडिया को नकारात्मक खबरों से चलती दुकान बताया था। ये विवादित बयान उनके गृह मंत्री रहते हुए आया था।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कटारिया ने कहा था कि मीडिया मुझ से इसलिए नाराज होता है, क्योंकि मैं उन्हें नकारात्मक खबरें नहीं देता हूं। मीडिया की दुकान नकारात्मक खबरों से ही चलती है। कोई कुछ भी कर ले, लेकिन मैं नकारात्मक बात नहीं बोलूंगा।

ट्रेंडिंग वीडियो