scriptतिवाड़ी बड़े आदमी हैं, अभिमान हैं, तो पार्टी से अलग होकर प्रयोग कर देख लें : कटारिया | Gulab Chand Kataria says attack on Ghansyam Tiwari | Patrika News

तिवाड़ी बड़े आदमी हैं, अभिमान हैं, तो पार्टी से अलग होकर प्रयोग कर देख लें : कटारिया

locationजयपुरPublished: Nov 13, 2017 08:24:23 pm

Submitted by:

Sunil Sisodia

पार्टी से अलग होकर मैं भी चुनाव में अपनी जमानत नहीं बचा सकता

jaipur
जयपुर। गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि पार्टी विचारधारा और संगठन से चलती है। किसी व्यक्ति विशेष से नहीं। यदि घनश्याम तिवाड़ी बड़े आदमी हैं और उन्हें अभिमान है तो पार्टी से अलग होकर देख लें। उन्होंने कहा कि बलराज मधोक सहित कई नेता यह प्रयोग कर सबक सीख चुके हैं। व्यक्ति परक जो काम करेगी, वह भाजपा में नहीं रह सकता। पार्टी विचारधारा और संगठन से चलती है।
कटारिया सोमवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पार्टी की मदद के बिना कोई बड़ा आदमी नहीं बनता। स्वयं को लेकर कटारिया ने कहा कि वे बड़े आदमी पार्टी की वजह से ही बने हैं। पार्टी से टिकट मिला तो चुनाव जीता। आज मैं भी पार्टी से अलग हटकर उदयपुर से चुनाव लड़ूं तो अपनी जमानत भी नहीं बचा सकता। यहां हम व्यक्ति के पीछे चलने वाले नहीं, अपनी पार्टी की विचार धारा के पीछे चलते हैं। यदि किसी को किसी व्यक्ति विशेष से नाराजगी है तो संगठन और पार्टी विचारधारा से नाराजगी नहीं होनी चाहिए। पार्टी में कोई खामी है तो उसे पार्टी में रहकर ही दूर करना चाहिए।
गौ-तस्करी पर कांग्रेस को बनाया निशाना

गौ तस्करी को लेकर कांग्रेस की ओर से लगाए जा रहे आरोपों को लेकर गृहमंत्री गुलाब चंद कटारिया ने कहा कि क्या कांग्रेस के कार्यकाल में गौ तस्करी का कोई मुकदमा हुआ ही नहीं? कांग्रेस के समय हुए मुकदमें और अब हुए मुकदमें का रिकॉर्ड लेकर कांग्रेसी बैठ जाएं और फिर बात करें। उनके हर सवाल का जवाब दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अलवर में उमर की हत्या के मामले में कार्रवाई को लेकर वे अलवर पुलिस अधीक्षक से लगातार संपर्क में है। एक जने को गिरफ्तार किया जा चुका है। उससे पूछताछ चल रही है। जब तक अन्य सभी आरोपी पकड़ में नहीं आते, तब तक घटना के बारे में सही जानकारी मिलना मुश्किल है। जो व्यक्ति गिरफ्तार किया गया है, वह भी अलग-अलग बातें कर रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो