scriptसबका नंबर आएगा: लॉरेंस गैंग ने जी क्लब मालिक से 5 करोड़ रुपए रंगदारी मांगी, नहीं देने पर अंधाधुंध फायरिंग | Gunmen from Lawrence Bishnoi gang fire at g club Jaipur | Patrika News

सबका नंबर आएगा: लॉरेंस गैंग ने जी क्लब मालिक से 5 करोड़ रुपए रंगदारी मांगी, नहीं देने पर अंधाधुंध फायरिंग

locationजयपुरPublished: Jan 30, 2023 12:55:29 pm

Submitted by:

santosh

G Club Firing Jaipur: राजस्थान की राजधानी जयपुर में बेखौफ बदमाशों ने 5 करोड़ रुपए रंगदारी वसूलने के लिए शनिवार देर रात 11.53 बजे जी क्लब परिसर में ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

g_club_firing.jpg

G Club Firing Jaipur: राजस्थान की राजधानी जयपुर में बेखौफ बदमाशों ने 5 करोड़ रुपए रंगदारी वसूलने के लिए शनिवार देर रात 11.53 बजे जी क्लब परिसर में ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गनीमत रही 17 राउंड की गई फायरिंग में एक भी गोली किसी को नहीं लगी। घटना के बाद क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई। वहीं शहर में दहशत फैल गई। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के मुताबिक शनिवार देर रात एक बाइक पर तीन बदमाश दुर्गापुरा स्थित जी क्लब के गेट पर पहुंचे।

बाइक चला रहा बदमाश पीछे दोनों बदमाशों को क्लब के गेट पर उतारकर कुछ दूर जाकर खड़ा हो गया। गेट पर उतरने वाले दोनों बमदमाश नकाब व सिर पर कैप लगाकर आए थे और गेट के बाहर से दो पिस्टल से क्लब पर अंधाधुंध 17 राउंड फायरिंग की। इस दौरान बदमाश जी क्लब में धमकी लिखा हुआ एक कागज फेंककर बाइक पर बैठकर भाग गए। सूचना पर पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जयपुर में ए श्रेणी की नाकाबंदी करवाई, लेकिन रविवार रात तक फायरिंग करने वालों का सुराग नहीं लग सका। पुलिस व एफएसएल टीम को मौके पर दो पिस्टल के 16 खाली खोल व एक जिंदा कारतूस मिला।

यह लिखा था कागज में:
ये सिर्फ समाचार था…नहीं दिए तो जान से मारेंगे…ऋतिक बॉक्सर व अनमोल विश्नोई (लॉरेंस विश्नोई गैंग)।

कॉल नहीं उठाया तो वॉयस मैसेज भेजा:
एडिशनल डीसीपी अवनीश शर्मा ने बताया कि आदर्श नगर निवासी जी क्लब मालिक अक्षय गुरनानी के पास 8 जनवरी को वाट्सऐप कॉल आया। गुरनानी ने कॉल रिसीव नहीं किया, तभी मोबाइल पर वॉयस मैसेज आया। मैसेज भेजने वाले ने खुद को वांटेड रोहित गोदारा बताया और 5 करोड़ रुपए रंगदारी मांगी। इसके बाद फिर गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने रंगदारी मांगी। लेकिन तब गुरनानी ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई। शनिवार देर रात वारदात के बाद आदर्श नगर स्थित फ्रंटियर कॉलोनी निवासी अक्षय गुरनानी ने इस संबंध में जवाहर सर्कल थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

वारदात के समय बिल्डिंग में 100 से अधिक लोग थे:
जी क्लब परिसर में दो रेस्टोरेंट व एक होटल भी है। कर्मचारियों के मुताबिक वारदात से पहले रात 11 बजे दोनों रेस्टोरेंट बंद हो चुके थे। जी क्लब में मौजूद गेस्ट, कर्मचारी और होटल में ठहरने वाले कुल 100 से अधिक लोग बिल्डिंग में थे। चार बाउंसर व दो सिक्योरिटी गार्ड गेट पर थे। फायरिंग में सिक्योरिटी गार्ड बाल-बाल बच गया। फायरिंग में कांच के बने गेट क्षतिग्रस्त हो गए और एक गोली कम्प्यूटर के मॉनिटर और लकड़ी के बॉक्स में घुस गई। एफएसएल वैज्ञानिक डॉ. अभय प्रताप सिंह ने बताया कि बदमाशों ने करीब 25 फीट दूर से क्लब के गेट पर लगे कांच पर फायरिंग की।

चश्मदीद बोला : दूसरे गेट से निकला तो पिस्टल लेकर पीछे दौड़ा:
सिक्योरिटी गार्ड रामसिंह ने बताया कि बदमाश फायरिंग कर रहे थे, तभी दूसरे गेट से फायरिंग करने वाले गेट की तरफ गया। एक बदमाश पिस्टल लेकर उसके पीछे दौड़ा। वह जान बचाकर भागा। उसने बताया कि लाइटें बंद होने से फायरिंग करने वाले बदमाशों को साफ नहीं देखा सका। इतना जरूर था कि दोनों बदमाश ने चेहरे पर कपड़ा बांध रखा था और सिर पर कैप लगा रखी थी। एक बदमाश के सिर में बड़े बाल थे, जो कैप से बाहर निकल रहे थे।

फायरिंग की सोशल मीडिया पर ली जिम्मेदारी:
सोशल मीडिया पर फायरिंग की जिम्मेदारी हनुमानगढ़ निवासी रितिक बॉक्सर ने ली है। रितिक व गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई के भाई की सोशल मीडिया पर फोटो लगी है और लिखा है कि…राम राम जयपुर ये जी क्लब पर जो फायरिंग हुई है ये मैंने रितिक बॉक्सर व अनमोल विश्नोई ने करवाई है…याद रहे सबका नंबर आएगा। बीस वर्षीय रितिक मूलत: हनुमानगढ़़ हाल मालवीय नगर निवासी है और उसके खिलाफ जवाहर सर्कल, शिप्रापथ, श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़ सहित हरियाणा में कुल 8 आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8hofoi

ट्रेंडिंग वीडियो