script

कर्नल किरोड़ी बैंसला आईसीयू में भर्ती, स्वास्थ्य पर निगरानी के लिए मेडिकल बोर्ड गठित

locationजयपुरPublished: Dec 25, 2020 09:57:00 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

गुर्जर नेता रिटायर्ड कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला का स्वास्थ्य स्थिर बना हुआ है।

Gurjar Leaders oppose one another on Backlog demand

File Photo

जयपुर। गुर्जर नेता रिटायर्ड कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला का स्वास्थ्य स्थिर बना हुआ है। सवाई मानसिंह अस्पताल के आईसीयू में भर्ती बैंसला का उपचार वरिष्ठ चिकित्सकों की निगरानी में चल रहा है। अस्पताल प्रशासन ने उनके स्वास्थ्य उपचार के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन भी किया है।

मेडिकल बोर्ड में ये शामिल
मेडिसिन विभाग के एचओडी डॉ एस बनर्जी की अध्यक्षता में गठित बोर्ड में वरिष्ठ चिकित्सक प्रोफ़ेसर डॉ धनञ्जय अग्रवाल, डॉ पीएस लाम्बा, डॉ सीबी मीणा, डॉ पुनीत सक्सेना और डॉ दीपक जैन को शामिल किया गया है।

हिंडौन से हुए जयपुर रेफर
इससे पहले कर्नल किरोड़ी बैंसला को कल तबियत नासाज़ होने के चलते हिंडौन से एम्बुलेंस के ज़रिये जयपुर लाया गया। बताया गया है कि वे पिछले करीब दो दिन से स्वास्थ्य को लेकर परेशान चल रहे थे। फिलहाल उनके पुत्र विजय बैंसला ने ट्वीट कर उनके पिता का स्वास्थ्य स्थित होने की जानकारी दी है।

पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ हैं बैंसला
बैंसला पूर्व में गुर्जर आंदोलन के दौरान भी स्वास्थ्य बिगड़ने के कारण एसएमएस अस्पताल भर्ती हुए थे, जहां उनके कोरोना पॉजिटिव होने का खुलासा हुआ था। इसके बाद चले इलाज के बाद वे नेगेटिव हुआ और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया। लेकिन अब एक बार फिर उन्हें स्वास्थ्य खराब होने के कारण अस्पताल भर्ती करवाया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो