चोरों की मौंज- छह घरों के ताले तोड़े, लाखों रुपए के सामान पर हाथ साफ

जयपुर. पुलिस की उदासीनता से राजधानी में चोरों की मौंज है। (Hand over millions of rupees goods) चोर छह घरों का ताला तोड़कर लाखों रुपए के सामान पर हाथ साफ कर गए।

By: vinod sharma

Updated: 05 Sep 2020, 08:36 AM IST

जयपुर. पुलिस की उदासीनता से राजधानी में चोरों की मौंज है। (Hand over millions of rupees goods) चोर छह घरों का ताला तोड़कर लाखों रुपए के सामान पर हाथ साफ कर गए। पुलिस ने हमेशा की तरह मौका-मुआयना किया। निवारू रोड निवासी कविता मकान का ताला लगाके अपनी बहन के घर गई थी, इसके पीछे से चोरों ने दोपहर के समय ही ताला तोड़ दिया। शाम को वापस आई तब ताला टूटा मिलने पर चोरी का पता चला। चोर मकान से सोने चांदी के जेवरात व सामान ले गए। करधनी थाने में चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई गई। इसी प्रकार बगरु के कोमल बिहारी निवासी ममता परिवार के सदस्यों के साथ पुराने घर पर चली गई, इसका पता लगते चोरों ने मकान में सेंध लगा दी। मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर चोर अंदर घुसे तथा कमरे में रखी आलमारी का ताला तोड़ दिया। आलमारी से सोने का मंगलसूत्र, सोने की चेन, चांदी की पायजेब, कनकती तथा 52 हजार रुपए की नकदी ले गए। सूने मकान में चोरी की तीसरी वारदात हरमड़ा थाना के शिव शक्ति विहार में नरेन्द्र सिंह पुत्र अनूप सिंह के मकान में हुई। नरेन्द्र मकान का ताला लगाके अपने गांव गया था। सूना मकान देखकर चोरों ने मकान का ताला तोड़ दिया। मकान से लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात व नकदी ले गए। सुबह के समय ताला टूटा दिखने पर पड़ोसियों ने उसे फोन पर सूचना दी। जिस पर वह गांव से जयपुर पहुंचा तब चोरी का पता चला।


बैंक के लॉकर की चाबी व जेवर चोरी
वैशालीनगर थाना इलाके के मरुधर विहार में आदित्य सिंह के मकान में चोरी हुई। सिंह ने पुलिस को बताया कि दरवाजे का ताला तोड़ चोर अंदर घुसे। फिर कमरे में ऱखी बैंक के लॉकर की चाबी, सोने चांदी के जेवारतों को ले गए। इसका पता चलने पर पुलिस के नियंत्रण कक्ष को सूचना दी गई। पुलिस ने मौका देख चोरों की तलाश शुरू की है। चोरों ने जौहरी बाजार के एक घर में भी हाथ साफ किया। रवि गोलछा के मकान से घरेलू सामान ले गए। प्रतापनगर के सुनिल कुमार के घर में चोरी हुई। सुनिल ने पुलिस को बताया कि रात के समय चोर कमरे से एलईडी व सोने-चांदी के जेवरात ले गए। सुबह के समय आलमारी खुली मिलने पर चोरी का पता चला।

vinod sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned